IPL 2023: RCB को लगा तगड़ा झटका, ये ओपनर बल्लेबाज IPL के आधे सीजन में ही हो सकता है बाहर.

RCB को लगा तगड़ा झटका- आईपीएल शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़ा झटका लगा है। वर्तमान में, एड़ी की चोट के कारण रजत पाटीदार का आईपीएल के पहले भाग में खेलना संदिग्ध है।

पाटीदार के लिए बैंगलोर में एनसीए में वर्तमान में एक पुनर्वास कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। पाटीदार को तीन हफ्ते के आराम की सलाह दी गई है। एमआरआई स्कैन के बाद, वह प्रतियोगिता के दूसरे भाग में भाग लेने में सक्षम हो सकता है।

ईएसपीएन क्रिक इंफो के अनुसार, अगर पाटीदार उपलब्ध नहीं हैं तो रॉयल चैलेंजर्स को अपने बल्लेबाजी संयोजन पर फिर से विचार करना पड़ सकता है।

रजत पाटीदार पिछले सीजन में बैंगलोर के ओपनिंग खिलाड़ी थे। नीलामी के बाद, फ्रेंचाइजी निदेशक, माइक हेसन ने कहा कि कोहली और डु प्लेसिस को फिन एलेन या अनुज रावत के साथ तीसरे नंबर पर फिर से साइन किया जा सकता है।

पाटीदार को पिछले साल की मेगा नीलामी में नहीं खरीदा गया था, लेकिन लवनिथ सिसोदिया के सीजन के बीच में चोटिल होने के बाद टीम में लाया गया था। टूर्नामेंट के इतिहास में, उन्होंने एक भारतीय द्वारा सबसे तेज शतक बनाया।

नतीजतन, पाटीदार ने डु प्लेसिस और कोहली के बाद रॉयल चैलेंजर्स के तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में सीज़न समाप्त किया। सात पारियों में 152.75 स्ट्राइकआउट प्रति पारी की दर से 333 रन बनाए।

हमें आपको बता देना चाहिए कि पाटीदार की अनुपलब्धता रॉयल चैलेंजर्स के लिए एकमात्र चिंता का विषय नहीं है। यह भी संदेहास्पद है कि जोश हेजलवुड खेल पाएंगे या नहीं।

Achilles tendonitis (एड़ी में दर्द) के परिणामस्वरूप, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज वर्तमान में चोट से उबर रहा है। पहले दो टेस्ट से उनकी अनुपस्थिति के बाद, वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बीच में ही स्वदेश लौट आए।

हेजलवुड की फिटनेस पर करीबी नजर रखी जा रही है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया आईपीएल के तुरंत बाद विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और एशेज सीरीज खेलेगा।

यह भी पढ़ें- WPL 2023 Final: WPL फाइनल में Mumbai और Delhi के बीच होगी कांटेदार टक्कर, यहाँ देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं