ECL 2023: बाउंड्री पर कैच छूटा, फील्डर ने वहीं से थ्रो मरकर किया रन आउट, Watch Video!

फील्डर ने वहीं से थ्रो मरकर किया रन आउट- आज क्रिकेट में बहुत प्रतिस्पर्धा है, जो इसे एक बहुत ही रोमांचक खेल बनाती है।

आज, खिलाड़ियों को अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने के अलावा, केवल बल्लेबाजी और गेंदबाजी से ज्यादा कुछ करने की जरूरत है, बल्कि अच्छी फील्डिंग और फिट रहने की भी जरूरत है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हमेशा ही अपनी कलाबाजियों से फैंस को हैरान करते रहते हैं, वहीं घरेलू क्रिकेट में कुछ खास नजारे देखने को मिल रहे हैं, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है.

दरअसल इन दिनों यूरोपियन क्रिकेट लीग के आयोजन की तैयारी चल रही है. यह घरेलू लीग है जिसमें कई टीमें हिस्सा लेती हैं। इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने कई शानदार प्रदर्शन देखे हैं। लीग की ओर से कई वीडियो शेयर किए गए हैं जिनमें फील्डिंग को भी खास अंदाज में दिखाया गया है.

यूरोपियन क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है। ये फॉर्मर्स और बेवरन के बीच मैच की तस्वीर है।

यह बेवरन के कप्तान हकीम कलसर को शूटिंग और गेंद को लॉग ऑन की ओर जाते हुए दिखाता है। गेंद को पकड़ने जा रहे दो क्षेत्ररक्षकों के बीच टक्कर हो जाती है और कैच गिर जाता है।

कैच छूटने के बाद फील्डर पैट्रिक गॉज ने हार नहीं मानी और बाउंड्री रोप से शानदार थ्रो फेंका। जैसे ही गेंद हवा में उड़ती हुई पिच से टकराती है, यह सीधे स्टंप्स में धंस जाती है, जिसके परिणामस्वरूप बल्लेबाज आउट हो जाता है। इस थ्रो को देखकर काफी लोग हैरान रह गए और कमेंटेटर्स ने इसके लिए पैट्रिक की तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: इस टीम को IPL शुरू होने से पहले लगा बड़ा झटका, करोड़ों का खिलाड़ी हुआ पूरे सीजन से बाहर!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं