World Cup: इस खिलाडी के सपोर्ट में उतरे Ravi Shastri, कहा- टीम इंडिया के लिए World Cup में विलेन नहीं था ये खिलाड़ी!

इस खिलाडी के सपोर्ट में उतरे Ravi Shastri- पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच रवि शास्त्री ने विश्व कप 2019 के दौरान एक ऐसे खिलाड़ी का सार्वजनिक रूप से समर्थन किया है जिसे वह टीम इंडिया का खलनायक नहीं मानते हैं।

मैं आपको बताना चाहता हूं कि विजय शंकर को साल 2019 विश्व कप में चयन के लिए अभी भी ट्रोल किया जा रहा है। 2019 विश्व कप के लिए अंबाती रायडू सहित कई उम्मीदवार थे। चयनकर्ताओं ने 2019 वर्ल्ड कप के दौरान अचानक इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर दिया था.

अंबाती रायडू ने इस फैसले का विरोध किया और क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। आईसीसी विश्व कप 2019 के दौरान मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि विजय शंकर टीम इंडिया को 3डी विकल्प (बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण) मुहैया कराएंगे।

इस बयान के जवाब में अंबाती रायडू ने ट्वीट किया, ‘मैंने वर्ल्ड कप देखने के लिए 3डी चश्मा मंगवाया है।’ इस ट्वीट के बाद विजय शंकर और शिखर धवन के चोटिल होने के बावजूद अंबाती रायडू को टीम में मौका नहीं मिला.

रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच में विजय शंकर ने 24 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली। विश्व कप 2019 के लिए विजय शंकर के चयन का भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने समर्थन किया है।

रवि शास्त्री ने कहा कि विजय शंकर को विश्व कप 2019 के लिए इसलिए चुना गया क्योंकि उनमें एक खास तरह की प्रतिभा है। काफी मशक्कत के बाद विजय शंकर का ऑपरेशन हुआ, लेकिन वह पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर वापस आए।

गेंद को विजय शंकर ने क्लीन स्वीप किया। अपनी ऊंचाई के कारण, विजय शंकर कई तरह के शॉट्स के साथ गेंद को बहुत दूर तक मार सकते हैं।

विजय शंकर की नाबाद 24 गेंदों में 63 रन की पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ चार विकेट पर 204 रन बनाए।

शंकर ने 19वें ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन के खिलाफ दो चौके और दो छक्के लगाए और 20वें ओवर में शार्दुल ठाकुर के खिलाफ लगातार तीन छक्के लगाकर गुजरात को अंतिम दो ओवरों में 45 रन बनाने में मदद की।

उनकी नाबाद पारी में चार चौके और पांच छक्के शामिल हैं। गुजरात के लिए शुभमन गिल ने 31 गेंदों में 39 रनों का योगदान दिया जबकि साईं सुदर्शन ने 38 गेंदों में 53 रनों का योगदान दिया.

दूसरे विकेट की साझेदारी में दोनों ने मिलकर 67 रन की साझेदारी की। जहां तक केकेआर के गेंदबाजों की बात है तो सुनील नरेन सबसे सफल रहे। चार ओवर में उन्होंने 33 रन देकर तीन विकेट लिए। एक सफलता सुयश शर्मा (चार ओवर में 35 रन) ने हासिल की।

यह भी पढ़ें- Breaking News: CSK को लगा तगड़ा झटका, 3 मैच खेलकर ये 2 खतरनाक खिलाड़ी अचानक हुए IPL 2023 से बाहर!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं