IPL News: IPL में अगले सीजन भी खेलेंगे Dhoni? Moeen Ali ने दिया MS Dhoni को लेकर बड़ा बयान!

Moeen Ali ने दिया MS Dhoni को लेकर बड़ा बयान- चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 41 साल के हो गए हैं। उनके बल्ले के किनारे में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

धोनी ने इस सीजन में अब तक फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाई है। इस सीजन में धोनी के बल्ले से लगते ही गेंद दर्शकों तक पहुंच जाती है. ऐसे में एक बड़ा सवाल यह है कि क्या कैप्टन कूल अगले आईपीएल में भी खेलेंगे? सीएसके के मोइन अली ने इस विषय पर अपनी राय दी है।

इंग्लैंड के अनुभवी ऑलराउंडर मोइन अली को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी अगले साल भी आईपीएल खेल पाएंगे। साथ ही अली का बयान अहम है क्योंकि चर्चा है कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। इसके बाद क्रिकेट उनका आखिरी खेल होगा।

सीएसके के ऑलराउंडर मोईन के अनुसार, ‘वह निश्चित रूप से अगले साल खेल सकता है, जिस तरह से वह खेल रहा है, मुझे नहीं लगता कि उसकी बल्लेबाजी उसे अगले साल खेलने से रोक पाएगी।’

अगले दो या तीन साल के दौरान वह खेलना जारी रख सकते हैं। उसने (राजस्थान के खिलाफ) जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे मुझे हैरानी नहीं हुई। जैसा कि मैं उसे नेट सत्र में बल्लेबाजी करते देखता हूं, वह आश्चर्यजनक रूप से अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है।

पिछले तीन सीजन में मोईन अली सीएसके के साथ जुड़े रहे हैं। धोनी की बिंदास पर्सनैलिटी का कायल है। जिस तरह धोनी टीवी पर दिखते हैं, वैसे ही वे व्यक्तिगत रूप से भी हैं।

दरअसल एमएस धोनी ही हैं जो आईपीएल के दूसरे सफल कप्तान हैं। उनके नेतृत्व में सीएसके को चार बार चैंपियन बनाया गया है।

इस दिग्गज खिलाड़ी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहते देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ती है। धोनी के प्रवेश करते ही पूरे स्टेडियम में एक ही आवाज सुनाई देती है। धोनी..धोनी..धोनी’

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में अब तक 238 मैचों में 5000 से ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने इस लीग में अब तक 24 अर्धशतक और 235 छक्के लगाए हैं।

टीम पिछले हफ्ते जीत के करीब पहुंची जब धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी की। उन्होंने 17 गेंदों में 31 रन की पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत की ओर नहीं ले जा सके।

यह भी पढ़ें- Viral News: Virat Kohli ने किया IPL के नियमो का उल्लंघन, BCCI ने बीच IPL में दी बड़ी सजा!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं