IPL 2023: Arjun Tendulkar ने IPL में लिया अपना पहला विकेट, जीता पापा Sachin Tendulkar का भरोसा, Watch Video!

Arjun Tendulkar ने IPL में लिया अपना पहला विकेट- अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता सचिन तेंदुलकर सहित करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का विश्वास जीता। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच के आखिरी ओवर में अर्जुन को 20 रन बचाने थे।

दोनों टीमें एक-दूसरे को मात दे रही थीं, लेकिन अर्जुन ने अच्छी गेंदबाजी कर मुंबई इंडियंस को शानदार जीत दिलाई। स्टैंड से अपने बेटे का पहला विकेट देखकर सचिन तेंदुलकर के पिता उत्साहित हो गए।

आखिरी ओवर अर्जुन ने फेंका। दूसरे शब्दों में, वे इसके लिए पहले से ही तैयार थे। यहां कैमरे के सामने सचिन तेंदुलकर भी नजर आए। अर्जुन के कंधों पर बहुत जिम्मेदारी थी और सचिन थोड़े चिंतित थे।

उन्होंने जो पहली गेंद फेंकी वह अब्दुल समद को लो फुल टॉस थी, जिसे समद ने मिस कर दिया, लेकिन विकेट के पीछे खड़े इशान किशन ने अच्छी तरह से फील्डिंग की और गेंद को आगे बढ़ने से रोक दिया। अगली गेंद पर समद दो रन बनाकर रन आउट हो गए।

तीसरी गेंद अर्जुन ने वाइड फेंकी। जब तीसरी गेंद दोबारा फेंकी गई तो मयंक मारकंडे ने दो रन बनाए। मार्कंडे ने लेग बाई ली और अगली गेंद पर भुवनेश्वर कुमार को स्ट्राइक दी। दो रन बनाने के बाद भुवी ने खेलना शुरू किया.

जब अर्जुन ने उन्हें बोल्ड किया तो भुवी ने उन्हें एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से उछालने की कोशिश की, लेकिन चूक गए, इसलिए रोहित शर्मा ने शानदार कैच लपककर उन्हें वापस पवेलियन भेज दिया।

आखिरी ओवर में अपना पहला आईपीएल विकेट लेते हुए, अर्जुन ने टीम को 14 रन की शानदार जीत दिलाई। यह नजारा देख सचिन तेंदुलकर, रोहित और सूर्या की पत्नी भी खुशी से झूम उठीं।

यह भी पढ़ें- SRH vs MI Dream 11 Prediction In Hindi, ये टीम बना के बन सकते है नंबर 1, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं