IPL 2023: Delhi Capitals को लगा बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज IPL के पूरे सीजन से हुआ बाहर!

Delhi Capitals को लगा बड़ा झटका- आईपीएल के इस सीजन में अब तक दिल्ली कैपिटल्स के लिए कोई सुधार नहीं हुआ है। टीम ने अब तक अपने पांच मैचों में से एक भी नहीं जीता है।

नतीजतन, दिल्ली कैपिटल्स को गुरुवार को केकेआर के खिलाफ अपने मैच से पहले एक और बड़ा झटका लगा है। पीटीआई के मुताबिक तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी पूरे आईपीएल 2023 सीजन से बाहर हो गए हैं।

पीठ की चोट ने दाएं हाथ के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को आईपीएल से बाहर कर दिया है। इसके बावजूद युवा तेज गेंदबाज अभी तक इस सीजन में दिल्ली के लिए नहीं खेल पाए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में अच्छा प्रदर्शन करने वाले नागरकोटी की जगह अभिमन्यु ईश्वरन और प्रियम गर्ग को टीम में शामिल किया जा सकता है। 19 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग कैंप में दोनों ने हिस्सा लिया था।

पिछले आईपीएल टूर्नामेंट में 23 साल के नागरकोटी पीठ में चोट के कारण चोटिल हो गए थे। 2018 की आईपीएल नीलामी के हिस्से के रूप में, उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा खरीदा गया था।

नागरकोटी की ओर से अब तक 12 मैच खेले जा चुके हैं। 2019 में चोटिल होने के बावजूद वह परेशान नजर आए। 2020 में अपने बेहतरीन प्रयासों के बावजूद, उनका प्रदर्शन वह नहीं रहा जिसकी उम्मीद की जा रही थी।

तेज गेंदबाजों की बहुतायत वाली दिल्ली की राजधानियों की टीम पर ध्यान दिया जाना चाहिए। खलील अहमद, मुकेश कुमार और चेतन सकारिया टीम के कुछ गेंदबाज़ हैं। साथ ही एनरिक नॉर्खिया और मुस्ताफिजुर रहमान मैच खेल रहे हैं।

दिल्ली के डगआउट में ईशांत शर्मा और लुंगी एनगिडी भी शामिल हैं। खलील, मुकेश और नॉर्खिया ने अब तक एक साथ सिर्फ नौ विकेट लिए हैं। कुलदीप यादव और अक्सर पटेल भी योगदान देने में नाकाम रहे हैं, उनके बीच सिर्फ 6 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें- RR vs LSG: Kyle Mayers को Ashwin ने फंसाया, चतुराई से उखाड़ दिया स्टंप, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं