LSG vs GT: Hardik Pandya ने Gujrat की जीत के बाद दिया बयान, बताया TIME OUT के दौरान टीम में क्या बात हुई?

Hardik Pandya ने Gujrat की जीत के बाद दिया बयान- लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और गुजरात टाइटंस (जीटी) के बीच शनिवार को लखनऊ में खेला गया मैच रोमांचक रहा। आखिरी ओवर में जीटी ने 7 रन बनाकर शानदार 7 रन से जीत दर्ज की।

जैसे ही एलएसजी ने लक्ष्य का पीछा किया, केएल राहुल ने अर्धशतक बनाया, लेकिन आखिरी दो ओवरों ने पासा पलट दिया। आखिरी ओवरों में मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की।

जैसा कि एलएसजी मैच जीतने की कगार पर था, टाइटंस ने अंतिम ओवर में चार विकेट लिए, जिसमें लखनऊ के केएल राहुल भी शामिल थे।

हार्दिक पांड्या ने जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों को श्रेय दिया। पिछले साल जीतकर हम चैम्पियन टीम हैं। विकेट मिलने के बाद मूड और माहौल बदल गया और यह एक शानदार अहसास था।

जब आप ऐसी जीत हासिल करते हैं तो इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ता है। हमारे लिए विकेट पर 10 और रन बनाना संभव था, लेकिन उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और मुश्किल खड़ी कर दी। विकेट की वजह से बल्लेबाज अपनी लय नहीं बना पाए।

पंड्या ने स्ट्रैटेजिक टाइमआउट के दौरान टीम की चर्चाओं का भी खुलासा किया। हमने सेट बैटर के अंत की ओर जाने पर चर्चा की। हमारे खेल में भाग लेने का कोई मतलब नहीं था, हम बस उनका पीछा कर रहे थे।

जब उन्हें 30 गेंदों में 30 रनों की जरूरत थी, तो मुझे लगा कि वे आगे हैं, लेकिन जब उन्हें 4 ओवरों में 27 रनों की जरूरत थी, तो मुझे लगा कि वे मुश्किल में हैं.

पंड्या के मुताबिक, हम यहां से खेल में आगे हो सकते हैं। एक कप्तान के तौर पर मुझे इसकी जरूरत नहीं थी क्योंकि हर गेंदबाज ने योगदान दिया। मोहित शर्मा के व्यापक क्रिकेट अनुभव के कारण मुझे इसमें दखल देने की जरूरत नहीं है।

उनके द्वारा मेरा जीवन आसान बना दिया गया था, वह अपनी योजनाओं पर अड़े रहे और उन्हें लागू किया। शमी और मोहित ने अच्छा प्रदर्शन किया। लंबे समय के बाद जयंत ने अच्छा प्रदर्शन किया। नूर में भी काफी टैलेंट है।

यह भी पढ़ें- LSG vs GT: Lucknow की शर्मनाक हार बाद KL Rahul ने दिया बेतुका बयान, कहा- मुझे नहीं पता ये कैसे हुआ…

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं