IPL 2023: ये स्टार खिलाड़ी हुआ Lucknow की टीम में शामिल, KL Rahul बोले- ‘मैं बहुत खुश हूं ‘

ये स्टार खिलाड़ी हुआ Lucknow की टीम में शामिल- कप्तान केएल राहुल की जगह लखनऊ सुपरजाइंट्स ने करुण को बचे हुए मैचों के लिए 50 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है और करुण ने इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया.

करुण नायर ने आधिकारिक ट्विटर पेज पर लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ने पर अपनी खुशी व्यक्त की है और बताया है कि वह उनकी जीत में कैसे योगदान देना चाहते हैं।

करुण नायर ने लखनऊ टीम में शामिल होने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उनके मुताबिक, वह लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़कर काफी खुश हैं।

मैं राहुल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। निकट भविष्य में, मैं अपने साथियों से मिलूंगा और टीम की सफलता में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।

ऐसा नहीं लगा कि करुण नायर को आईपीएल 2023 की नीलामी में कोई खरीदार मिला। चोटिल होने के कारण केएल राहुल को पूरे सीजन की कमी खलती है, इसलिए एलएसजी ने उनकी जगह इस खिलाड़ी को 50 लाख की कीमत में साइन किया है.

अब जब नायर इस टीम का हिस्सा हैं तो उनके पास अपने पंख फैलाने का मौका होगा. वीरेंद्र सहवाग तिहरा शतक बनाने वाले पहले भारतीय टेस्ट क्रिकेटर थे, लेकिन करुण नायर उनके बाद ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने।

अगर नायर ने आईपीएल में 76 मैच खेले हैं। इस खिलाड़ी द्वारा विभिन्न टीमों के लिए खेले गए 76 मैचों में उन्होंने 1496 रन बनाए।

दिल्ली डेयरडेविल्स (अब कैपिटल्स), किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स), कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अलावा, खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेल चुके हैं। करुण नायर ने एलएसजी के साथ अपनी छठी फ्रेंचाइजी हासिल कर ली है।

यह भी पढ़ें- RR vs SRH Dream 11 Winner- मात्र 949 पॉइंट से ही बन गया कर्नाटक का ये युवक करोड़पती

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं