आखिर क्यूँ दूसरे वनडे मैच में संजू सैमसन को नहीं मिली प्लेइंग 11 में जगह? कप्तान शिखर धवन ने बताई वजह

आखिर क्यूँ दूसरे वनडे मैच में संजू सैमसन को नहीं मिली प्लेइंग 11 में जगह– भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा वनडे आज हैमिल्टन के सिडॉन पार्क में खेला गया। जब न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी कि अचानक बारिश शुरू हो गई और मैच को रद्द करना पड़ा।

इस मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में दो बड़े बदलाव किए गए, जिसके बाद यह हर जगह चर्चा का विषय बन गया। शिखर धवन अब इस मुद्दे पर उतरे हैं।

संजू सैमसन को नहीं दी गई जगह

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे के लिए प्लेइंग 11 की घोषणा होते ही हर कोई दंग रह गया। भारतीय टीम में दो बदलाव हुए। इसे भी पढ़ें- Viral #6- अश्विनी अहीर ने कहा था श्रेयस अय्यर मेरे साथ कॉफ़ी पी लेते तो खूब रन बनते..

संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा और शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक चाहर ने ली है। नतीजतन, संजू को बाहर करने का मामला तूल पकड़ता गया और उनके प्रशंसक एक बार फिर टीम प्रबंधन को उनकी उपेक्षा करने के लिए कोसने लगे। साथ ही कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने भी टीम को लेकर सवाल उठाए.

शिखर धवन ने बताई वजह

मीडिया ने शिखर धवन से पूछा कि बारिश के कारण मैच रद्द होने के बाद संजू सैमसन को जगह क्यों नहीं दी गई? शिखर धवन ने जवाब दिया कि हमें छठे गेंदबाज की जरूरत थी,

इसलिए सैमसन की जगह दीपक हुड्डा को खिलाया गया. इसके अलावा धवन ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि बारिश रुकेगी और मैच पूरा होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब हम तीसरे मैच की तैयारी करेंगे। इसे भी पढ़ें संजू सैमसन: जिंदगी खेलती भी उसी के साथ है, जो खिलाड़ी बेहतरीन होता है..

भारत की प्लेइंग XI: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम लॉथम (विकेटकीपर), डेरिल मिचले, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हैनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन।

[ays_poll id=4]

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..