IND VS BAN: ईशान किशन की बैटिंग है या गोली की रफ्तार, दोहरे शतक का यह आंकड़ा कर देगा हैरान

ईशान किशन की बैटिंग है या गोली की रफ्तार– जैसे ही सुनामी आई और बांग्लादेश के गेंदबाजों को ले गई, ईशान किशन ने तीसरे वनडे में रोहित शर्मा के स्थान पर इस मौके को भुनाया, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी,

किशन ने न केवल अपना पहला वनडे शतक लगाया, बल्कि उन्होंने एक विश्व रिकॉर्ड भी बनाया इसे दोहरे शतक में बदलना। उन्होंने आज के मैच में बुलेट की तरह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, जो नतीजों से साफ है.

पहले 100 रन 85 गेंदों में पूरे किए

आज आते ही ईशान किशन ने बांग्लादेश के गेंदबाजों पर अटैक करना शुरू कर दिया। किशन के हमलों का बांग्लादेश के किसी भी गेंदबाज के पास कोई जवाब नहीं था।

85 गेंदों तक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के बाद उन्हें अपना शतक पूरा करने में एक घंटा 45 मिनट का समय लगा।

41 गेंदों में पूरे किए दूसरे 100 रन

शतक पूरा करने के बाद तो ईशान किशन बांग्लादेशी गेंदबाजों पर शेर की तरह टूट पड़े, उन्होंने अपनी बैटिंग की रफ्तार गोली की रफ्तार की तरह तेज कर दी,

किशन ने दूसरे 100 रन महज 41 गेंदों में पूरे कर डाले, इस दौरान उन्होंने महज 51 मिनट का समय लिया और अपना दोहरा शतक पूरा कर लिया, उनकी बैटिंग की स्टाइल देखकर सब उनके फैन हो गए।

131 गेंदों में बनाए 210 रन

आज के मैच में ईशान किशन ने 131 गेंदों में 210 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 24 चौके और 10 छक्के लगाए। किशन ने 210 रन बनाते हुए 160 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की।

किशन के शतक के बाद विराट कोहली ने भी उनकी जमकर तारीफ की. बता दें कि आज किशन को रोहित शर्मा की जगह बल्लेबाजी करने का मौका मिला, उन्होंने इस मौके को दोनों हाथों से लपक लिया. दोहरा शतक लगाने के बाद किशन सचिन, रोहित और सहवाग जैसे दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..