Team India: अचानक अस्पताल में भर्ती हुआ टीम इंडिया का तूफानी खिलाड़ी, फोटो शेयर कर दी बड़ी जानकारी

अचानक अस्पताल में भर्ती हुआ टीम इंडिया का तूफानी खिलाड़ी– टीम इंडिया के तेज गेंदबाज खलील अहमद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 2018 एशिया कप में भारत के लिए पदार्पण करने वाले खलील अहमद ने अस्पताल से एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में उन्हें एक फोटो में भी दिखाया गया है, जिसमें वह भर्ती होते दिख रहे हैं।

एक पोस्ट में, तेज गेंदबाज खलील अहमद ने खुलासा किया कि वह खराब स्वास्थ्य के कारण आने वाले रणजी सीजन में अधिकांश भाग नहीं ले पाएंगे। हालांकि उनका भाग्य अज्ञात है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने पोस्ट में भी नहीं दी है।

खलील अहमद ने पोस्ट की अस्तपताल से फोटो

टीम इंडिया के लिए तेज गेंदबाज खलील अहमद ने अपना वनडे डेब्यू एशिया कप 2018 में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ किया था।

फिर 2 महीने बाद उसी साल उन्होंने टी20 इंटरनेशनल में भी डेब्यू कर लिया। खास बात ये है कि साल 2018 एशिया कप में टीम इंडिया को खिताब जिताने में इस बाएं हाथ के गेंदबाज ने अहम रोल निभाया था, जब टीम इंडिया ट्रॉफी जीती तो कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे ट्रॉफी लिफ्ट करवाई थी।

आखिरी बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिखे थे खलील

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में खलील अहमद ने अपना आखिरी मैच 18 अक्टूबर को मुंबई के खिलाफ खेला था. 2022 के आईपीएल में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। इसे भी पढ़ें- अंग्रेजों ने पाकिस्तान को पीटकर भारत को पहुंचाया फायदा, WTC Points Table में इंग्लैंड की जीत से हुआ बड़ा फेरबदल

पिछले आईपीएल सीजन के दौरान बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने 10 मैचों में 16 विकेट लिए थे। हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण वह वहां भी कुछ मैच नहीं खेल पाए थे।

खलील अहमद का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

खलील अहमद ने टीम इंडिया के लिए 11 वनडे खेले हैं, जिसमें 15 विकेट लिए हैं। उन्होंने 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 13 विकेट लिए हैं। वनडे में खलील अहमद ने 13 रन देकर 3 विकेट लिए हैं, जबकि टी20 में उन्होंने 27 रन देकर 2 विकेट लिए हैं।

इसे भी पढ़ें- स्मृति के तूफान के बाद गरजा ऋचा का बल्ला, महिला टीम इंडिया ने सुपर ओवर के रोमांच में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..