IPL 2023 में लगेगा ग्लैमर का तड़का जानिए सनराइजर्स हैदराबाद की CEO काव्या मारन के बारे में?

IPL 2023 में लगेगा ग्लैमर का तड़का-आईपीएल मिनी नीलामी में आज ग्लैमर का तड़का होगा क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन अपने प्रशंसकों के लिए मौजूद रहेंगी।

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल हर साल इसमें दिखने वाले ग्लैमरस चेहरों की वजह से चर्चा में रहती है।

काव्या मारन

पिछले सीजन की नीलामी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन सबसे बड़ी मिस्ट्री गर्ल बनीं। गौरतलब है कि नीलामी के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुई थीं।

नतीजतन, थोड़े ही समय में उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी। उन दिनों काव्या को ‘नेशनल क्रश’ के नाम से जाना जाता था। सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिधि मारन काव्या के पिता हैं।

आरती बेदी

आईपीएल के पिछले सीजन में 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान आरती बेदी कैमरे में नजर आई थीं।

इस मैच में केकेआर का साथ दे रही आरती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से लोकप्रिय हो गईं कैमरा। आरती के क्रॉप टॉप की तस्वीरें वायरल होने पर सोशल मीडिया पर खलबली मच गई।

श्रुति तुली

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स के बीच IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की फैन श्रुति तुली नजर आईं। अंबाती रायडू को चीयर करती श्रुति की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई जब वह कैमरे के सामने आईं।

‘Mystery girl’ IPL 2023 Glamourous

आईपीएल 2023 आज कोच्चि में मिनी-नीलामी चरण के साथ शुरू हुआ, जहां 10 फ्रेंचाइजी 405 खिलाड़ियों के लिए बोली लगाएंगी।

सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन आज की आईपीएल मिनी नीलामी में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए मौजूद रहेंगी। कुछ ग्लैमरस चेहरों की वजह से आईपीएल हर साल दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग में से एक बना रहता है।

पिछले साल आईपीएल में कई ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ वायरल हुई थीं और उनके फैन्स इस साल उन्हें फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जाने वायरल ‘मिस्ट्री गर्ल’ के बारे में

आरसीबी की प्रशंसक दीपिका घोष, आरती बेदी और श्रुति तुली पिछले सीज़न में आईपीएल की ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ के रूप में सोशल मीडिया सनसनी बन गईं। पिछले सीजन में उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हम आपको इनके बारे में एक-एक करके बताएंगे:

यह भी पढ़ें- IPL Auction 2023 Live: मयंक अग्रवाल के लिए चेन्नई-हैदराबाद में हुई जंग, भारी राशि में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं