कौन से खिलाड़ी को पांच विकेट हॉल लेना बंद कर देना चाहिए, चौका देने वाली प्रतिक्रिया…  

कौन से खिलाड़ी को पांच विकेट हॉल लेना बंद कर देना चाहिए- भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारतीय टीम मैनेजमेंट की जमकर आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि कुलदीप यादव को 5 विकेट हॉल लेना बंद कर देना चाहिए।

 दरअसल कुलदीप यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 5 विकेट हॉल समेत कुल 8 विकेट लिए और पहली पारी के 40 रनों की महत्वपूर्ण पारी भी खेली थी।

इसी वजह से उन्हें चटगांव में मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला था। लेकिन फिर भी कुलदीप यादव को दूसरे टेस्ट मैच में खेलने की जगह नहीं मिली थी।

यही वजह है कि हरभजन सिंह काफी ज्यादा गुस्सा में आ रहे थे और भारतीय टीम मैनेजमेंट की जमकर आलोचना की।

हरभजन सिंह ने पीटीआई से बात करते हुए व्यंग्यपूर्ण लिहाज में कहा कि मुझे लगता है कि कुलदीप यादव को 5 विकेट हॉल लेनाबंद कर देना चाहिए।

यह भी पढ़े- कौन सी टीम सबसे कंजूस, खरीदारी के बाद करोड़ो का फायदा… 

 किसे पता था उन्हें केवल दो मैच खेलने का मौका मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि चटगांव टेस्ट से पहले कुलदीप यादव ने लास्ट टाइम 5 विकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में लिए थे।

उन्हें विदेशी परिस्थितियों में भारत का नंबर वन स्पिनर होना चाहिए था लेकिन उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए 2 साल का इंतजार करना पड़ा।

यह भी पढ़े- IPL 2023 Auction: में ही खुल गया सबसे बड़ा राज, ये खतरनाक खिलाड़ी बनेगा हैदराबाद का नया कप्तान!

अब वह तकरीबन 2 साल बाद एक टेस्ट मैच खेले हैं और दोबारा से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया है। मुझे इसके पीछे की मंशा जानने की इच्छा है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar