IND vs NZ: वनडे टीम से ड्रॉप होने पर शिखर धवन का छलका दर्द, किया ये पोस्ट!

वनडे टीम से ड्रॉप होने पर शिखर धवन का छलका दर्द- यह घोषणा की गई है कि टीम इंडिया के सीनियर ओपनर शिखर धवन वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में धवन नहीं होंगे। टीम की घोषणा के बाद उनके सोशल मीडिया अकाउंट को एक प्रेरक पोस्ट के साथ अपडेट किया गया।

ये पोस्ट की शिखर धवन ने

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बात जीत हार नहीं होती’। यह दिल से आता है। बाकी की चिंता मत करो; बस काम करो।

5

टेस्ट और टी 20 से पहले ही हो चुकी है छुट्टी

वनडे टीम के कप्तान धवन से टी20 और टेस्ट टीम पहले ही बाहर हो चुकी है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नहीं चुने जाने पर उनका अंतरराष्ट्रीय करियर भी खत्म हो सकता है।

हालिया प्रदर्शन खराब रहा था

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में शिखर धवन के लिए यह काफी खराब सीरीज रही. उनका पहला ओडीआई स्कोर 7 था, उनका दूसरा 8 था, और उनका तीसरा 3 था, हालांकि उनका पहला ओडीआई स्कोर 72 था।

शिखर धवन ने किया इस साल बढ़िया प्रदर्शन

साल 2022 में टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज और कप्तान शिखर धवन ने कुल 688 रन बनाए हैं। इस साल उन्होंने वनडे में दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.

यह भी पढ़ें- PAK vs NZ: Mohammad Wasim Jr ने फेंकी आग उगलती गेंद, चारों खाने चित हो गया Blundell-Williamson

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं