खतरनाक बाउंसर नहीं झेल पाया ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज बल्लेबाज, गेंद लगते ही बल्ला छूटा गया, WATCH VIDEO!

खतरनाक बाउंसर नहीं झेल पाया ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज बल्लेबाज- गेंदबाज अक्सर बल्लेबाजों को आउट करने के लिए बाउंसर का इस्तेमाल करता है, क्योंकि बाउंसर गेंदबाज के सबसे बड़े हथियारों में से एक है।

ऑस्ट्रेलिया की घरेलू क्रिकेट लीग नियमित रूप से बाउंसरों का इस्तेमाल करती है। बाउंसर के परिणामस्वरूप मेलबर्न रेनेगेड्स का एक अनुभवी बल्लेबाज सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच के दौरान घायल हो गया था।

चोटिल हुए एरॉन फिंच

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और तेजतर्रार बल्लेबाज एरोन फिंच बिग बैश लीग के दौरान बाउंसर से चोटिल हो गए।

जैसा कि फिंच मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेल रहे थे, सिडनी सिक्सर्स के बेन द्वाराहुइस ने एक तेज बाउंसर फेंकी जो उनके सीधे हाथ पर लगी और उनका बल्ला चूक गया।

फिंच मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से खेल रहे थे, तभी गेंद उनके हाथ पर इतनी जोर से लगी कि सीधे हाथ पर लग गई.

फिंच उठे दर्द से कराह

द्वाराशुई की तेज गेंद के जवाब में फिंच ने बल्ला अपने सिर की ओर ले लिया, जहां गेंद सीधे उनकी उंगली पर लग गई, जिससे वह काफी देर तक दर्द से कराहते रहे.

इसलिए कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि फिंच अधिक चोटिल हैं, लेकिन वे थोड़े समय के बाद फिर से खड़े होकर बल्लेबाजी करने में सक्षम हो गए।

दूसरी पारी में फिंच ने 35 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली, लेकिन उनकी टीम आठ विकेट से हार गई।

सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेले गए इस मैच में सिडनी सिक्सर्स ने जीत हासिल की। सिडनी की टीम 20 ओवर में 149 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, लेकिन मेलबर्न की टीम 115 रन पर ऑल आउट हो गई.

यह भी पढ़ें- AUS vs SA: कौन है परफेक्ट बल्लेबाज? डेविड वार्नर ने लिया इन खिलाड़ियों का नाम

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं