Rishabh Pant Accident: खतरनाक हादसे के बाद चकनाचूर हुई पंत की कार, गाडी में लगी भीषण आग, WATCH VIDEO

खतरनाक हादसे के बाद चकनाचूर हुई पंत की कार- शुक्रवार की सुबह भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और शानदार विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ एक बड़ा सड़क हादसा हो गया.

शुक्रवार की सुबह, भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक, ऋषभ पंत एक गंभीर सड़क दुर्घटना में शामिल हो गए। पंत जो कार चला रहे थे, वह दिल्ली से घर के रास्ते में रेलिंग से जा टकराई।

रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास यह हादसा हुआ. एक वीडियो आया है जो दिखाता है कि दुर्घटना के बाद कार की स्थिति क्या थी, और इसे जनता के देखने के लिए प्रदर्शित किया गया है।

हादसे में भीषण तरह जल गयी थी पंत की कार, वीडियो में दिख रही कार की हालत

हादसे के बाद पंत अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन उनकी कार घटनास्थल पर ही पड़ी हुई है. कार के पूरी तरह जल जाने का वीडियो भी सामने आया है, जिससे पता चलता है कि हादसा कितना भयानक रहा होगा।

इससे हम यह भी निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि पंत खुद को बचाने के लिए कूदे थे. कार में आग लगने का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें पंत लेटे हुए हैं और कार आग के गोले की तरह जल रही है.

ऋषभ पंत के पैर में आई गंभीर चोट , क्रिकेट से रह सकते हैं लंबे समय तक दूर

इस भीषण हादसे के बाद पंत को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उनका इलाज जारी है। डॉक्टरों के मुताबिक पंत के माथे और पैर में भी चोटें आई हैं. पैर में अत्यधिक चोट लगने के कारण प्लास्टिक सर्जरी की भी आवश्यकता पड़ सकती है। फिलहाल पंत की हालत सामान्य है.

रेलिंग से टकराई फिर पंत की कार में आग लग गई

शुक्रवार को सार्वजनिक हुई एक घटना में, पंत की बीएमडब्ल्यू दिल्ली से रुड़की में अपने घर जाते समय एक रेलिंग से टकरा गई, इस प्रक्रिया में आग लग गई। आसपास के लोगों ने जब यह देखा तो जमा हो गए और बड़ी मुश्किल से उन्हें निकाला।

31 तारीख को ऋषभ पंत की मां का बर्थडे था तो वो उन्हें सरप्राइज देने वाले थे. यह हादसा संभवत: इसलिए हुआ क्योंकि कोहरे के कारण रेलिंग नजर नहीं आ रही थी।

यह भी पढ़ें- IND vs SL T20: Kumar Sangakkara को Sanju Samson की काबिलियत पर भरोसा, कहा- उम्मीद है भारत उन्हें लगातार मौके देगा

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं