‘KGF 3’ में हुई Hardik Pandya की एंट्री? रॉकी भाई संग फोटो शेयर कर किया खुलासा

रॉकी भाई संग फोटो शेयर कर किया खुलासा- इस बात का बेसब्री से अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘केजीएफ 3’ जल्द ही रिलीज होगी। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या द्वारा इसके बारे में एक पोस्ट साझा करने के बाद से सोशल मीडिया ‘केजीएफ 3’ के बारे में चर्चा से भरा हुआ है।

‘केजीएफ 2’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। इस फिल्म की तीसरी किस्त के लिए काफी उम्मीदें हैं। यह जानना जरूरी है कि यह फिल्म देश में ही नहीं, बल्कि दुनिया के हर हिस्से में बहुत सफल रही थी।

इसी बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिससे सोशल मीडिया पर ‘केजीएफ 3’ को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। साथ ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या भी केजीएफ में नजर आएंगे।

अपने इंस्टाग्राम पेज पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें वे भाई क्रुणाल पांड्या और बेटे यश पांड्या के साथ नजर आ रहे हैं.

हार्दिक पांड्या ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘केजीएफ 3’। इस कैप्शन को लेकर यूजर्स में काफी दिलचस्पी है. इन तस्वीरों पर यूजर्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं।

एक फ्रेम में दो दिग्गज, एक उपयोगकर्ता के अनुसार। उसी पोस्ट में किसी ने कहा, “मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या केजीएफ 3 में कैमियो करेंगे।”

कन्नड़ सिनेमा में यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म के लिए दुनियाभर से करीब 1200 करोड़ रुपये बटोरे गए हैं।

8 जनवरी को यश अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में इस बात की अच्छी संभावना है कि मेकर्स इस दिन कोई बड़ा ऐलान कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें- Williamson को आउट करने के लिए Babar Azam ने चली थी ये चाल, कॉमेंटेटर्स भी लगे हंसने WATCH VIDEO

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं