कोहली और पोंटिंग ने पंत के जल्द ठीक होने की कामना की, BCCI ने चोट पर दी अपडेट…

BCCI ने चोट पर दी अपडेट- भारतीय क्रिकेटर के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार हादसे का शिकार हो गए हैं। रुड़की के पास ही उनकी गाड़ी डिवाइडर से जाकर टकरा गई और उसमें आग लग गई।

 फिलहाल उन्हें अस्पताल में  भर्ती करवाया गया है और उनका इलाज चल रहा है। विराट कोहली ने ऋषभ पंत को लेकर एक ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा- गेट वेल सून पंत (जल्द ठीक हो जाएं पंत)। आपके जल्द स्वास्थ्य की कामना करता हूं। वहीं, पोंटिंग ने लिखा- मैं बस पंत के बारे में सोच रहा हूं।

 आशा करता हूं कि आप अपने पैरों पर खड़े होकर जल्दी चलते हुए नजर आएंगे। बीसीसीआई ने बताया कि ऋषभ  पंत के सर पर 2 टांके लगे हैं।

 उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई टकने और पैर के अंगूठे पर चोट लगी है। उनकी हालत में सुधार है और अभी उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं उनकी चोटों का पता लगाने और उनके आगे के उपचार के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा। बीसीसीआई ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है, जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है।

 बोर्ड की यही जिम्मेदारी है कि ऋषभ पंत को अच्छा ट्रीटमेंट मिल पाए। जब इनकी मां को सूचना दी गई तो वह आनन-फानन में मिलने चली आई।

यह भी पढ़े- ओवरस्पीड के चलते हुए पंत के कट चुके 2 चालान, ज़ुर्माना न भरने पर यूपी पुलिस ने भेजे थे नोटिस…

 हादसे के वक्त जाते वक्त ऋषभ पंत ने अपनी मां का मोबाइल नंबर दिया था। वह अपनी मां के पास  जल्द से जल्द पहुंचना चाहते थे लेकिन नंबर स्विच ऑफ आ रहा था।

रुड़की में सिविल लाइन थाने को पुलिस ने सूचित किया। वहां से चेतक पुलिस को पंत के घर भेजा गया। सुबह सवा छह बजे पुलिस उनके घर पर पहुंच गई।

यह भी पढ़े- ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ और उर्वशी रौतेला ने खूबसूरत फोटो शेयर की,फैंस ने किया विरोध…

 बताना चाहते हैं कि थाने की गाड़ी में ही ऋषभ पंत की मां को अस्पताल लाया गया। ऋषभ पंत को ठंड लग रही थी तो उनकी मां से कपड़े लाने के लिए भी कहां गया था।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar