भारत की राह पर पाकिस्तान, शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान…

शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान- पाकिस्तान की चयन समिति के अंतरिम अध्यक्ष शाहिद अफरीदी का कहना है की वह अपना कार्यालय समाप्त होने से पहले टीम के लिए एक पर्याप्त विकल्प बनाना चाहते है। 

ऐसा इसलिए ताकि जरुरत पड़ने पर वे एक ही समय पर दो पक्षों को मैदान में उतार पाए। नजम सेठी के पीसीबी अध्यक्ष बनने के बाद अफरीदी को पाकिस्तान चयन समिति का अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया था जिसमे अब्दुल रज्जाक और राव इफ्तिखार अंजुल शामिल है। 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भारत समेत कई टीमें इस राह पर चल रही है। हर टीम चाहती हैं की वह अपना बेंच स्ट्रेंथ बचाए।अफरीदी ने मीडिया से कहा, मैं अपना कार्यकाल समाप्त होने से पहले पाकिस्तान के लिए दो टीमें बनाना चाहता हूं ताकि बेंच स्ट्रेंथ में सुधार किया जा सके।’

यह भी पढ़े- वानखेड़े में टॉस रहता है महत्वपूर्ण, भारत बनाम श्रीलंका के पहले टी20 की पिच रिपोर्ट…

अफरीदी ने कहा के बाबर आजम पाकिस्तान के रीढ़ की हड्डी है और हम उनका समर्थन करते है। घोषणा में उनका फैसला अच्छा था। अफरीदी ने यह भी कहा की वे चयनकर्ताओं और खिलाड़ियों के बीच संवाद की एक स्पष्ट रेखा बनाना चाहते है। 

यह भी पढ़े- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाएंगे पंत, यह खिलाड़ी ले सकते हैं हिस्सा…

उन्होंने कहा ‘मुझे लगता है कि अतीत में बातचीत की कमी थी। मैंने खिलाड़ियों से व्यक्तिगत रूप से बात करके उनकी समस्याओं के बारे में जाना। मैंने हारिस (सोहेल) और फखर (जमां) से सीधे बात की और उनके टेस्ट लिए।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar