PAK vs NZ 2nd Test: Devon Conway के शतक के बाद सलमान, नसीम के जरिए पाकिस्तान ने वापसी की

Devon Conway के शतक के बाद सलमान- कराची में पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन खत्म होने के साथ ही मैच के दूसरे दिन का भी अंत हो जाएगा। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 309 रन बनाए।

यह पाकिस्तान के गेंदबाज थे जिन्होंने कॉनवे और टॉम लैथम के बीच शतकीय साझेदारी के बाद टीम को पटरी पर ला दिया।

टीम के लिए न्यूजीलैंड ओपन की ठोस शुरुआत। पहले दो सत्रों में मेहमान टीम ने एक विकेट के नुकसान पर कुल 119 और 107 रन बनाए। पहला विकेट गिरने के लिए 134 रनों की दरकार थी.

दूसरा 234 पर बनाया गया था। पहला टेस्ट मैच डेवोन कॉनवे का पहला शतक था, लेकिन वह दूसरे में चूक गए। आउट होने से पहले उन्होंने कुल 122 रन बनाए थे। लाथम ने वहीं 71 रन की पारी खेली।

नसीम शाह और आगा सलमान ने किया परेशान

इन दोनों के आउट होने के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजों ने वापसी की। नसीम शाह की रिवर्स स्विंग ने न्यूजीलैंड को अपने ऑफब्रेक से परेशान किया, जबकि आगा सलमान के ऑफब्रेक ने न्यूजीलैंड को परेशान किया।

न्यूजीलैंड जब बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहा था तो आखिरी मैच में 45 रन पर पांच विकेट गिर गए। पिछले मैच में दोहरा शतक जड़ने के बावजूद विलियमसन इस बार उस प्रदर्शन की बराबरी नहीं कर सके. 36 रन के निजी स्कोर पर नसीम ने उन्हें कैच आउट कर दिया।

45 रन पर गंवाए 5 विकेट

पाकिस्तान के लिए आगा सलमान ने तीन, जबकि नसीम शाह ने दो विकेट लिए. वहीं, अबरार अहमद को एक विकेट मिला। पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड ने छह विकेट पर 309 रन बना लिए हैं।

टॉम ब्लंडेल द्वारा 30 और ईश सोढ़ी द्वारा 11 के स्कोर ने ब्लंडेल की नाबाद स्थिति में योगदान दिया। दोनों टीमों के लिए इस मैच में हार का सिलसिला खत्म करने के लिए जीत जरूरी है।

यह भी पढ़ें- India vs SL T20 Playing XI: Top 3 के बिना पहले T20I में इन खिलाड़ियों के दम पर उतरेगी टीम इंडिया

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं