VIRAL VIDEO: कोच की बेटी से जनवरी में गुपचुप किया निकाह, महीने बाद फिर बारात लेकर निकला पाकिस्तानी गेंदबाज, वायरल हुआ वीडियो!

कोच की बेटी से जनवरी में गुपचुप किया निकाह- इस समय क्रिकेट जगत में शादी का माहौल है। ओपनर केएल राहुल और ऑलराउंडर अक्षर पटेल समेत कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी शादी की।

शाहीन शाह अफरीदी ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ जीने-मरने का संकल्प लिया।

पाकिस्तानी टीम के स्टार शादाब खान की शादी पिछले महीने उनकी टीम के कोच सकलैन मुश्ताक की बेटी से हुई थी। ताजा जुलूस में हिस्सा लेते हुए उनका यह वीडियो वायरल हो गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शादियों का सीजन चल रहा है. पिछले महीने में कई शादियां हुईं, जिनमें से एक में टीम के स्पिन ऑलराउंडर शादाब खान शामिल हैं, जिन्होंने अपनी शादी के बारे में सरलता से बात की।

मेरे गुरु सकलैन मुश्ताक ने मुझे 23 जनवरी को सूचित किया कि मेरी शादी हो गई है और अब मैं उनके परिवार का हिस्सा हूं।

जाहिर है शादाब अपनी निजी जिंदगी को क्रिकेट की चकाचौंध से दूर रखना चाहते थे, इसलिए उनकी पत्नी को भी ऐसा करने की इजाजत दी जानी चाहिए.

शादाब ने निकाह की जानकारी सार्वजनिक की थी और अब उनके निकाह की पारंपरिक रस्में निभाते हुए वीडियो सामने आ रहे हैं. यह गुरुवार, 9 फरवरी को पोस्ट किया गया था, यह आज बताया गया था।

न्होंने अपनी बेटी सामिया आरजू के साथ हल्दी की रस्म पूरी की, जो तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी हैं।

शादाब खान इस वीडियो में मेहंदी की रस्में पूरी करते हैं। एक अन्य वीडियो में, सकलैन के ससुर द्वारा बारात के साथ उनके दरवाजे पर आने पर उनका गले से स्वागत किया जाता है।

यह भी पढ़ें- Pakistan cricketer Love Story: दोस्‍त की बहन को देखते ही हार गया था दिल पाकिस्‍तान का कप्‍तान, 2 साल तक किया इंतजार उसके बाद…

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं