VIRAL VIDEO: KL ने ख्वाजा की 10 फीट हवा में उड़कर पकड़ी जबरदस्त कैच, विराट ने राहुल को लगाया गले, Watch Video!

KL ने ख्वाजा की 10 फीट हवा में उड़कर पकड़ी जबरदस्त कैच- भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, उन्होंने दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर दिल्ली प्रेस टीम से कहा कि वह न केवल एक महान बल्लेबाज हैं, बल्कि एक महान क्षेत्ररक्षक भी हैं।

इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने अपनी फील्ड के फॉरवर्ड प्वाइंट पर ऑस्ट्रेलिया के सेट बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का हैरतअंगेज कैच लपका है.

जिसे देखने के बाद आपके लिए यह भी जरूरी होगा कि आप दांतों तले उंगलियां दबा लें। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे उनके कैच के वीडियो के चलते यह सुर्खियां बटोर चुका है.

KL Rahul 1 1

दिल्ली में, अरुण जेटली स्टेडियम चार मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच की मेजबानी कर रहा है।

जबकि ऐसा प्रतीत हुआ कि पैट कमिंस पहले बल्लेबाजी करते हुए बल्लेबाजी करने का निर्णय लेकर एक बुद्धिमान निर्णय ले रहे थे, यह निर्णय ऑस्ट्रेलिया की अच्छी तरह से सेवा करता नहीं दिख रहा था।

हालांकि उस समय बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा अच्छी लय में नजर आए। समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए, उन्होंने भारतीय गेंदबाजों को विकेट नहीं दिए, लेकिन जडेजा के ओवर में स्वीप शॉट का प्रयास करके उन्होंने एक बड़ी गलती की, जिसके परिणामस्वरूप भारतीय गेंदबाजों को विकेट मिला।

https://twitter.com/i/status/1626493024359555072

चूंकि ख्वाजाक्या उस समय अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, वह जडेजा की गेंद को रिवर्स स्वीप करने गए, लेकिन वह अपने शॉट्स को प्रभावी ढंग से समय पर नहीं कर पाए और परिणामस्वरूप, वह मैच हार गए।

इस आकार की एक गेंद फॉरवर्ड पॉइंट पर खड़े केएल राहुल की ओर जा रही थी, राहुल ने पॉइंट की ओर हवा में दाईं ओर डाइव लगाई और गेंद उनकी ओर जाते ही एक हाथ से शानदार कैच लपका।

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: पुजारा के 100वें टेस्ट में फैन को स्टेडियम घुसना पड़ा भारी, LIVE मैच में होने लगी जमकर पिटाई, शमी ने बचाई जान, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं