IPL 2023: Ben Stokes ने दिया अपनी फिटनेस का अपडेट, IPL में अपनी उपलब्धता को लेकर ये बोले Ben Stokes!

IPL में अपनी उपलब्धता को लेकर ये बोले Ben Stokes- चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने के लिए बेन स्टोक्स के लिए एक डील साइन की गई है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के दौरान बेन स्टोक्स पूरी तरह से फिट नजर नहीं आ रहे थे, उनका घुटना उन्हें परेशान कर रहा था. मैच के बाद आगामी आईपीएल के लिए स्टोक्स की उपलब्धता पर एक बड़ा अपडेट दिया गया। इंग्लैंड यह मैच 1 रन से हार गया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान बेन स्टोक्स घुटने की चोट से जूझते नजर आए। दूसरी पारी, जिसमें बेन स्टोक्स ने केवल दो ओवर खेले, बहुत महत्वपूर्ण थी, क्योंकि उन्होंने पहली पारी में गेंदबाजी नहीं की थी।

फॉलोऑन देने के बावजूद इंग्लैंड मैच को बचाने में नाकाम रहा, जीतना तो दूर की बात है। स्टोक्स ने मैच के बाद कहा कि उनका घुटना अब बेहतर महसूस कर रहा है।

एशेज से पहले स्टोक्स ने आईपीएल में अपनी उपलब्धता को लेकर अपडेट दिया। स्टोक्स को नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 16 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा।

IPL 2023: अपनी उपलब्धता को लेकर क्या बोले बेन स्टोक्स

मैच के बाद, बेन स्टोक्स ने घोषणा की कि वह आगामी आईपीएल में खेलेंगे। मैं सीएसके के कोच फ्लेमिंग के साथ लगातार संपर्क में हूं, जो मेरी सेहत के हर पहलू से वाकिफ हैं।

एशेज शुरू होने में तीन या चार महीने लगेंगे। हमारे फिजियोथेरेपिस्ट के साथ मिलकर हमने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि सब कुछ सुचारू रूप से चले। एक बार टेस्ट शुरू होने के बाद, खेल बहुत तेज हो गया है, जिससे इसे खेलना बहुत मुश्किल हो गया है।

2023 में मुझे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का मौका मिलेगा। इससे मुझे खुद को ऐसी स्थिति में रखने का मौका मिलेगा जहां मुझे अपने घुटने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

टेस्ट के दौरान स्टोक्स ने स्वीकार किया कि उन्हें घुटने में समस्या हो रही है और अब वह बेहतर ऑलराउंडर बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant: पंत ने दिया अपना पहला इंटरव्यू, कहा- Accident के बाद मैं हर दिन का आनंद लेता हूं

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं