PSL 2023: इस 19 साल के खिलाडी ने कर दिया कमाल, जबरदस्त तरीके से घुमा कर लगाए ताबड़तोड़ छक्के, Watch Video!

इस 19 साल के खिलाडी ने कर दिया कमाल- क्रिकेट की दुनिया में, एक नई प्रतिभा हर समय उभरती है। बुधवार को, एक समान प्रतिभा को पाकिस्तान प्रीमियर लीग (PSL 2023) मैच में प्रदर्शित किया गया था।

पेशावर जल्मी के युवा बल्लेबाज हसिबुल्ला खान ने दो टीमों के बीच मैच में उनके और कराची राजाओं के बीच इस तरह की खाई बनाई कि उनकी आंखों पर विश्वास करना आसान नहीं था।

कप्तान बाबर आज़म और विकेटकीपर मोहम्मद हैरिस को पहले ओवर में खारिज करने के बाद हसिबुल्लाह ने एक तूफान और छक्के लगाए।

29 गेंदों में 172 से अधिक की स्ट्राइक रेट हासिल की गई क्योंकि उन्होंने 4 चौके और 3 छक्कों की दर से 50 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान हसिबुल्लाह द्वारा कई छक्के मारे गए।

Imaad Waseem की गेंदों पर लगाए जबरदस्त छक्के

सातवें ओवर में, एक समान दृश्य देखा जा सकता है। जब इमाद वसीम ने इस ओवर की चौथी गेंद को गेंदबाजी की, तो उन्होंने एक छक्के को घुटने की लहर की गहरी पिछड़ने की ओर मारा।

इसके तुरंत बाद, हसिबुल्लाह ने एक बार फिर पांचवीं गेंद पर छह को मारकर अपने रवैये का प्रदर्शन किया। 10 वें ओवर में तबरेज़ शम्सी का शिकार हसिबुल्लाह था,

जिसने छठे ओवर के दौरान इमाद की गेंदों पर छक्के लगाए थे। शम्सी की गेंद को पकड़े जाने के बाद एक बेन कटिंग कैच ने शम्सी को मंडप में भेजा।

Hasibullah Khan कौन हैं

पाकिस्तान के पिशीन में जन्मे, हसिबुल्लाह खान बाएं हाथ के क्रिकेट खेलते हैं। पाकिस्तान की अंडर -16 और अंडर -19 टीमों के साथ अपने समय के दौरान, वह उन टीमों के सदस्य थे।

अंडर -19 विश्व कप के दौरान, उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया। हाल के हफ्तों में, उन्होंने क्रिकेट की दुनिया को हिला दिया है।

अब तक, खान ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 10 मैचों में 416 रन बनाए हैं, लिस्ट ए क्रिकेट के 24 मैचों में 1165 रन और टी 20 क्रिकेट के 10 मैचों में 224 रन बनाए हैं। 50 से अधिक सूची ए में उनका औसत है। अपनी कक्षा के बल पर, यह युवा बल्लेबाज अपने करियर में बहुत दूर जाएगा।

यह भी पढ़ें- PSL 2023: Powell की जबरदस्त पारी, गोली की रफ्तार से लगा दिए जबरदस्त छक्के, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं