IND vs AUS: Mohammed Siraj के जेस्चर ने इंदौर टेस्ट में जीता युवा फैन का दिल, Watch Video!

Mohammed Siraj के जेस्चर ने इंदौर टेस्ट में जीता युवा फैन का दिल- इंदौर टेस्ट में भारतीय क्रिकेट के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के इशारे ने एक युवा प्रशंसक का दिल जीत लिया.

वर्तमान में इंदौर का होलकर स्टेडियम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच की मेजबानी कर रहा है।

इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन जब ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो मोहम्मद सिराज बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे. सिराज युवा प्रशंसक को अपना पेय सौंपकर सिराज का दिन बना देता है जब वह ड्रिंकबॉय एनर्जी के साथ उस बिंदु पर उसके पास आता है।

आज मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया ने अपने विरोधियों से 156 रन आगे बनाना शुरू किया था. हालांकि महज 34 रन के अंदर उसने 6 विकेट गंवा दिए और वह महज 197 रन पर ऑलआउट हो गई।

कंगारुओं ने हालांकि इस समय तक भारतीय टीम पर 88 रन की बढ़त बना ली थी।ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा ने कुल 60 रन बनाए, जबकि 31 रन मार्नस लाबुशेन ने और 26 रन स्टीव स्मिथ ने बनाए।

भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के दौरान, रवींद्र जडेजा ने चार विकेट लिए, जबकि रवि अश्विन और उमेश यादव ने तीन-तीन विकेट लिए।

इसके बाद पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया को 88 रनों से पीछे करने के बाद टीम इंडिया ने आगे खेलना शुरू किया और एक के बाद एक विकेट गिरने लगे. चेतेश्वर पुजारा की बदौलत भारत मैच में थोड़ा संभल पाया।

मैं आपको बताना चाहूंगा कि भारत की दूसरी पारी में पुजारा ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए। इनके अलावा श्रेयस अय्यर ने 26 रन बनाए और कोई दूसरा बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना पाया. रोहित 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, जबकि विराट ने 13 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा आठ विकेट नाथन लियोन ने लिए, जबकि मिचेल स्टार्क और मैथ्यू खुमैनमैन ने एक-एक विकेट लिया। हम आपको यह भी बताना चाहेंगे कि मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए केवल 76 रनों की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: Rohit Sharma ने ड्रेंसिंग रूम में बैठे-बैठे दी पुजारा को कोचिंग, पुजारा ने मार दिया गगनचुंबी छक्का, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं