IND vs AUS: Virat Kohli ने बीमार होने के बाद भी खेली 186 रनों की पारी, पत्नी Anushka ने इंस्टा स्टोरी डालकर किया खुलासा.

Virat Kohli ने बीमार होने के बाद भी खेली 186 रनों की पारी- ऑस्ट्रेलिया और विराट कोहली के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट भारतीय बल्लेबाज की शानदार पारी थी।

मैच के चौथे दिन विराट कोहली ने अपनी क्लास से कंगारू गेंदबाजों को हैरान कर दिया। पूरी पारी के दौरान कोहली स्थिति पर काबू करते नजर आए।

यह मैराथन पारी है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी।

Anushka Sharma ने लगाई इंस्टा स्टोरी

अनुष्का शर्मा की स्टोरी में विराट का वीडियो पोस्ट किया गया है। बीमारी के बावजूद खेलते रहने के लिए मैं हमेशा इस धैर्य से प्रेरित होता हूं।

विराट कोहली की बीमारी की वजह ये है कि वो बीमार रहते खेती कर रहे थे. कोहली ने, हालांकि, तीसरे दिन बल्लेबाजी करने के लिए आने के बाद बीमारी का कोई लक्षण नहीं दिखाया।

कोहली शानदार शतक लगाकर दोहरे शतक से 14 रन दूर थे। अहमदाबाद टेस्ट में कोहली ने 186 रनों की पारी खेली थी।

इस प्रारूप में शतक लगाने में विराट को 1205 दिन, 23 मैच और 41 पारियां लगी थीं। भारत के लिए पहली पारी का स्कोर 571/9 था, जिसे विराट की 186 रन की मैराथन पारी का समर्थन मिला।

anushka sharma reacts on virat century

विराट कोहली के शतक

टेस्ट क्रिकेट में 28 शतक, 28 अर्धशतक
वनडे क्रिकेट में 46 शतक, 64 अर्धशतक
टी-20 क्रिकेट में 1 शतक, 37 अर्धशतक

यह भी पढ़ें- WTC Final 2023: India ने अहमदाबाद टेस्ट का नतीजा आने से पहले ही किया क्वालिफाई,

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं