IND vs AUS: Shubhman Gill के साथ ये बल्लेबाज ओपनिंग करेगा, Hardik Pandya ने बताया नाम.

Shubhman Gill के साथ ये बल्लेबाज ओपनिंग करेगा- हार्दिक पांड्या ने पुष्टि की कि ईशान किशन और शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के लिए पारी की शुरुआत करेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुक्रवार से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगी। जहां तक पहले वनडे की प्लेइंग इलेवन की बात है तो हार्दिक पांड्या ने ओपनिंग जोड़ी को लेकर चल रहे भ्रम को दूर कर दिया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में, कार्यवाहक कप्तान पांड्या ने पुष्टि की कि इशान किशन और शुभमन गिल पारी की शुरुआत करेंगे। पांड्या ने कहा, ‘ईशान और शुभमन ओपनिंग करने वाले हैं।’

पूरे साल विकेट के स्वरूप में कोई बदलाव नहीं होता है। मुझे यहां खेलते हुए करीब सात साल हो चुके हैं। इस विकेट पर दोनों पक्षों के पास समान अवसर होंगे, जिससे यह एक चुनौतीपूर्ण मैच बन जाएगा।

इसके अलावा हार्दिक ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हमने अभी तक कुछ नया करने की कोशिश की है।’ भविष्य में थोड़ा और बहादुर होना हमारे लिए विवेकपूर्ण होगा।

पिछली कुछ सीरीज हमारे लिए काफी सफल रही हैं। यह एकमात्र तरीका है जिससे हम सीख सकेंगे और आईसीसी टूर्नामेंटों के दबाव में खेलना शुरू कर सकेंगे, हालांकि हमें अब इसे देखने की जरूरत नहीं है, अतीत अतीत है और भविष्य के लिए आशा है। जिस तरह से हम सीखेंगे और आईसीसी टूर्नामेंटों के दबाव में खेलना शुरू करेंगे।

KL Rahul को मिलेगी जगह?

अब सवाल यह है कि क्या ईशान की ओपनिंग पारी के बाद केएल राहुल को शुरुआती स्लॉट मिलेगा। हार्दिक पांड्या के अलावा टीम इंडिया के मध्यक्रम के लिए सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, अखर पटेल, वाशिंगटन सुंदर कुछ विकल्प उपलब्ध हैं।

ऐसे में केएल का रिप्लेसमेंट मुश्किल होगा। अगर केएल को अपनी फॉर्म साबित करने का एक और मौका मिलता है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसा प्रदर्शन करते हैं। ऑस्ट्रेलिया 112 की रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर है, जबकि भारत 114 की रेटिंग के साथ पहले स्थान पर है।

यह भी पढ़ें- KL-Athiya: Athiya ने पर्पल ड्रेस में रैंप वॉक कर ढाया कहर, टीम इंडिया से हुए बाहर KL Rahul ने दिया रिएक्शन, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं