IPL 2023: CSK की टीम ने 50 लाख में ख़रीदा ये खतरनाक गेंदबाज, Kyle Jamison की जगह मिला मौका

CSK की टीम ने 50 लाख में ख़रीदा ये खतरनाक गेंदबाज- काइल जैमीसन की जगह चेन्नई सुपर किंग्स ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज सिसंडा मगाला को शामिल किया है. फ्रेंचाइजी ने रविवार रात (19 मार्च) को अपनी योजनाओं की घोषणा की…

चोटिल काइल जैमीसन की जगह चेन्नई सुपर किंग्स ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज सिसंडा मगाला को शामिल किया है. रविवार रात (19 मार्च) को फ्रेंचाइजी ने इसकी आधिकारिक जानकारी जारी की.

जैमीसन को सुपर किंग्स ने दिसंबर में आयोजित एक मिनी नीलामी में 1 करोड़ रुपये में खरीदा था। पिछले महीने, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले जैमीसन की पीठ के निचले हिस्से की पुरानी चोट फिर से उभर आई थी। नतीजतन, वह इस साल आईपीएल में भाग नहीं ले रहे हैं।

नीलामी में 32 वर्षीय मगाला पर एक टीम ने बोली नहीं लगाई। मागला का बेस प्राइस 50 लाख रुपये है, जिससे उनका सुपर किंग्स के साथ करार हुआ है।

अप्रैल 2021 के बाद से मागला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दक्षिण अफ्रीका के लिए नहीं खेले हैं। इस साल उन्होंने SA20 लीग के पहले संस्करण में सनराइजर्स ईस्टर्न केप को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

मगला ने 8.68 की इकॉनमी रेट से 14 विकेट लिए। हालांकि एक डेथ बॉलर के रूप में प्रसिद्ध, उन्होंने SA20 लीग के दौरान पावरप्ले में शानदार गेंदबाजी की।

अपने पहले छह ओवरों में उन्होंने अपने कुल विकेटों में से आधे विकेट लिए। मगला के नाम टी20 क्रिकेट में दो अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है.

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। मगला शुरुआती मैचों के लिए उपलब्ध होगा या नहीं इस पर अभी कोई शब्द नहीं आया है।

मागला को इस महीने की शुरुआत में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के केंद्रीय अनुबंध से सम्मानित किया गया था।

वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही एकदिवसीय श्रृंखला के हिस्से के रूप में, वह दक्षिण अफ्रीकी टीम का हिस्सा हैं। निश्चित तौर पर उन्हें आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: इन 5 कारण की वजह से हुई टीम इंडिया की हार, सूर्या का बल्ला खामोश, टॉप ऑर्डर फ्लॉप

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं