WPL 2023: Sophie Devine ने लगा डाला WPL का सबसे लंबा छक्का, डगआउट में देेखने लायक था जश्न, Watch Video!

Sophie Devine ने लगा डाला WPL का सबसे लंबा छक्का- महिला प्रीमियर लीग 2023 के 16वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम ने गुजरात जायंट्स को 8 विकेट से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाने की अपनी संभावना बढ़ा दी है।

आरसीबी ने केवल 15.3 ओवर शेष रहते हुए गुजरात को एकतरफा मुकाबले में हरा दिया। ओपनिंग बैट्समैन सोफी डिवाइन ने महज 36 गेंदों में 99 रनों की तूफानी पारी खेलकर आरसीबी को जीत के लिए प्रेरित किया।

ब्रेबॉर्न स्टेडियम में हुए कार्यक्रम के दौरान सोफी डिवाइन ने ऐसा तूफान खड़ा किया कि गुजरात उनसे दूर हो गया. जैसा कि गुजरात ने पहले बल्लेबाजी की, उन्होंने 4 विकेट पर 188 रन बनाए, जिससे आरसीबी के लिए लक्ष्य असंभव लग रहा था, लेकिन सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और सोफी डिवाइन ने 15.3 ओवर में इसका पीछा किया। इतना ही।

सोफी डिवाइन ने 36 गेंदों में नौ चौकों और आठ छक्कों की मदद से ऐसी तेजतर्रार पारी खेली जिसने प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया. जबकि वह आसानी से छक्के मार रही थी, उसके आठ छक्कों में से एक टूर्नामेंट का सबसे लंबा भी था।

आरसीबी की पारी के 9वें ओवर में डिवाइन ने महिला प्रीमियर लीग का सबसे लंबा छक्का लगाया। गेंद को तनुजा कंवर ने फेंका और डिवाइन ने क्रीज से बाहर आकर लॉन्ग ऑन पर 94 मीटर लंबा छक्का लगाया।

आरसीबी के डगआउट में डिवाइन के छक्के के बाद जश्न का माहौल था और वे यह भी जानते थे कि इसमें कितना समय लगा।

इस छक्के को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. इसके उलट कप्तान स्मृति मंधाना ने भी इस मैच में 31 गेंदों में 37 रन बनाते हुए अच्छी बल्लेबाजी करते हुए शानदार पारी खेली.

यह भी पढ़ें- India को तीन टीमों ने 4 साल में 10 विकेट से हराया, 2023 में फिर मिली करारी हार, दूसरी वाली है शॉकिंग

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं