WPL 2023: Gujrat Giants की इस खिलाड़ी ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी, UP Warriors के किसी गेंदबाजों को नहीं छोड़ा

Gujrat Giants की इस खिलाड़ी ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी- हर दिन, महिला प्रीमियर को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। सोमवार को लीग की कार्रवाई एक बार फिर तूफानी पारी की विशेषता रही।

दयालन हेमलता की तूफानी पारी की बदौलत यूपी वॉरियर्स के खिलाफ खेल के दौरान गुजराज जायंट्स का स्कोर 150 के पार पहुंच गया। हेमलता की बल्लेबाजी के दम पर गुजरात जायंट्स ने छह विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए।

Hemlata ने 173 की स्ट्राइक रेट से बटौरे रन

नीलामी के दौरान बेस प्राइस पर बिकने वाली दयालन हेमलता ने 172.72 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. पारी के दौरान उन्होंने टीम के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए छह चौके और तीन छक्के जड़े।

वह लीग में पहली बार हाफ सेंचुरी तक पहुंचे हैं। एशले गार्डनर के साथ हेमलता और गार्डनर ने चौथे विकेट के लिए 93 रन की पार्टनरशिप की। टीम की सबसे बड़ी पारी एशले गार्डनर ने खेली।

उन्होंने 39 गेंदों में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 153.84 की स्ट्राइक रेट से 60 रन बनाए। इन दोनों के आउट होने के बाद टीम टूट गई।

हेमलता ने 2018 में डेब्यू करने के बाद से ज्यादा टी20 मैच नहीं खेले हैं. उसने सिर्फ 15 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 93.75 के स्ट्राइक रेट से 90 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने नौ विकेट लिए हैं।

जहां तक महिला प्रीमियर लीग की बात है तो यह उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। हेमलता ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में सीजन की शुरुआत में मुंबई इंडियंस के खिलाफ नाबाद 29 रन बनाए थे।

30 लाख था बेस प्राइज

दयालन हेमलता, 28 के लिए 30 लाख रुपये का आधार मूल्य निर्धारित किया गया था। हालांकि, गुजरात जायंट्स ने उनकी क्षमता को पहचाना और उन्हें नीलामी में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाने के बावजूद रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा।

यह भी पढ़ें- WTC Final: Gautam Gambhir ने KL Rahul की जगह किया KS Bharat का समर्थन, जानिए क्या कहा…

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं