क्रिकेट के मैदान पर दिखा दामाद और ससुर का जलवा, ससुर बने LLC के चैंपियन तो दामाद ने जीता PSL

क्रिकेट के मैदान पर दिखा दामाद और ससुर का जलवा- पिता-पुत्र, भाई-भाई की जोड़ी पहले भी क्रिकेट के मैदान पर देखी जा चुकी है, लेकिन शायद यह पहली बार था जब दामाद और ससुर ने मैदान पर अपनी-अपनी टीमों का नेतृत्व किया.

उन्होंने न केवल अपनी टीमों को चैंपियन बनाया, बल्कि उन्हें अपनी-अपनी लीग में सर्वश्रेष्ठ भी बनाया। यदि आप अभी तक यह अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं कि यह जोड़ी क्या है, तो यह आपकी दुविधा को समाप्त करने का समय है।

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सुपरस्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज शाहिद अफरीदी से शादी की है। फिर भी, जब वे अपनी-अपनी टीमों के लिए मैदान पर थे, तब दोनों ने अद्भुत नेतृत्व क्षमता का प्रदर्शन किया।

शाहिद अफरीदी बने LLC के चैंपियन

शाहिद अफरीदी की टीम ने कतर के दोहा में वर्ल्ड जायंट्स को 7 विकेट से हराकर लीजेंड लीग क्रिकेट ट्रॉफी जीती।

अफरीदी की टीम ने वर्ल्ड जाइंट्स के लिए 4 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाकर 23 रन शेष रहते 3 विकेट खोकर लक्ष्य को 23 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

हालांकि अफरीदी इस मैच में बल्ले या गेंद से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। तिलकरत्ने दिलशान ने 58 रनों के साथ एशियाई लायंस का नेतृत्व किया।

दामाद ने एक दिन पहले पीएसएल जीता था

इससे पहले शाहीन अफरीदी की टीम और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए रोमांचक फाइनल में लाहौर कलंदर्स ने मुल्तान सुल्तांस को 1 रन से हराकर दूसरी बार पीएसएल की ट्रॉफी अपने नाम की।

अब्दुल्ला शफीक के 65 रन और शाहीन अफरीदी के 44 रन के दम पर लाहौर कलंदर ने 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए। मुल्तान-सुल्तान की अच्छी वापसी के बावजूद अंतिम ओवर तक चले मैच में उन्हें 1 रन से हार मिली।

यह भी पढ़ें- WPL 2023: Mumbai Indians ने जीता अपना आखिरी मैच, अगले मैच से तय होगा पहला फाइनलिस्ट.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं