IPL 2023 – पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के प्रदर्शन की तारीफ की। गिल ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए 14 मैचों में 637 रन बनाए, जिसमें दो शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। गांगुली ने ट्वीट किया, “शुभमन गिल आईपीएल में शानदार रहे हैं। उन्होंने एक युवा खिलाड़ी के लिए काफी परिपक्वता और स्वभाव दिखाया है। मुझे यकीन है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका भविष्य उज्जवल होगा।”

हालांकि, भारतीय कप्तान विराट कोहली के कुछ प्रशंसक इस बात से नाराज थे कि गांगुली ने अपने ट्वीट में कोहली का जिक्र नहीं किया। कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए 15 मैचों में 491 रन बनाए, जिसमें दो शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। कोहली आईपीएल इतिहास में अग्रणी रन-स्कोरर हैं और उन्हें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है।

सौरव गांगुली ने आलोचकों के लिए कही ये बात ; 

कुछ प्रशंसकों ने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। एक फैन ने ट्वीट किया, “आपने कोहली का जिक्र क्यों नहीं किया? वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं।” एक अन्य फैन ने ट्वीट किया, “कोहली ने आईपीएल में गिल से ज्यादा रन बनाए हैं। ट्वीट में उनका जिक्र होना चाहिए था।”

यह समझा जा सकता है कि कुछ प्रशंसकों को निराश क्यों हुई कि गांगुली ने अपने ट्वीट में कोहली का जिक्र नहीं किया। कोहली खेल के दिग्गज हैं और दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं। हालांकि, यह भी याद रखना महत्वपूर्ण है कि गिल एक युवा खिलाड़ी हैं जो अभी भी अपने खेल का विकास कर रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में काफी क्षमता दिखाई है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका भविष्य उज्ज्वल होना तय है।

क्रिकेट की दुनिया की हर हलचल, लेटेस्‍ट हिंदी न्यूज देखे Cricketyatri.com। पर

खेल की ताजा ख़बरेंIPL 2023, WPL 2023, Fantasy क्रिकेट से जुड़ी हर खबर जानने के लिए बने रहें..

Follow Us

Google NewsFacebookTwitterYoutubeInstagramApp

Atul KumarSenior Editor

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने...