Live मैच के दौरान कैमरामैन की इस हरकत पर भड़कीं Kavya Maran- आईपीएल 2023 में रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक काव्या मारन गुस्से में नजर आईं।

दरअसल, लाइव मैच के दौरान कैमरामैन द्वारा गलत हरकत किए जाने पर सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन को गुस्सा आ गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही काव्या मारन का ये रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया.

पंजाब किंग्स की पारी के 19वें ओवर में कैमरामैन ने सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक काव्या मारन को बड़े पर्दे पर दिखाया, जिससे वह नाखुश नजर आईं.

कैमरामैन ने काव्या मारन को बड़े पर्दे पर दिखाया और वो गुस्से में दिखीं. ऐसा लग रहा था कि काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद टीम के पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में खराब मूड में थीं। खुद को बड़े पर्दे पर देखकर काव्या मारन खुश नहीं हुईं।

काव्या मारन के रिएक्शन को कैमरे में कैद करने के बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह कोई रहस्य नहीं है कि काव्या बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं।

कलानिधि मारन सन ग्रुप के मालिक हैं और उनकी एक बेटी काव्या मारन है। उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) है। पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन की भतीजी काव्या मारन कलानिधि मारन की बेटी हैं।

लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय की शानदार गेंदबाजी और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन की नाबाद 99 रन की आकर्षक पारी के दम पर पंजाब किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया.

पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर, पंजाब ने नौ विकेट पर 143 रन बनाए, जिसमें धवन ने एक छोर संभाले रखा। 66 गेंदों तक चली अपनी पारी में उन्होंने कुल 12 चौके और पांच छक्के लगाए।

उनके अलावा (15 गेंदों पर 22 रन) दोहरे अंक में पहुंचने वाले केवल दो खिलाड़ी थे। मोहित राठी के साथ मिलकर धवन और राठी ने दसवें विकेट के लिए 30 गेंदों में 55 रन बनाए।

इस खेल में राठी के लिए दो गेंदों पर एक रन आया। सनराइजर्स के लिए मार्कंडेय ने 15 रन देकर चार विकेट लिए। उनके अलावा मार्को जानसन और उमरान मलिक ने दो-दो विकेट लिए।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सीईओ काव्या मारन हैं। काव्या वर्तमान में सन नेक्स्ट सन एनएक्सटी की प्रमुख हैं, जो सन टीवी नेटवर्क द्वारा पेश किया जाने वाला एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है। सन म्यूजिक के सदस्य के रूप में काव्या मारन 30 साल की हो चुकी हैं।

एमबीए पूरा करने के बाद काव्या ने फैमिली बिजनेस जॉइन करने का फैसला किया। अपनी कंपनी में बड़ा पद संभालने से पहले काव्या ने सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: उम्मीद पे खरे नहीं उतरे IPL 2023 में ये 3 खिलाड़ी, अगले IPL Auction में नहीं मिलेगा कोई भी खरीददार!

क्रिकेट की दुनिया की हर हलचल, लेटेस्‍ट हिंदी न्यूज देखे Cricketyatri.com। पर

खेल की ताजा ख़बरेंIPL 2023, WPL 2023, Fantasy क्रिकेट से जुड़ी हर खबर जानने के लिए बने रहें..

Follow Us

Google NewsFacebookTwitterYoutubeInstagramApp

Sumit ChaudharyEditor

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित...