Rohit-Shikhar ने टॉस के समय कायम की अपनी दोस्ती की मिसाल- बुधवार को, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

टॉस के तुरंत बाद दोनों कप्तानों के बीच मजेदार बातचीत हुई, जिसने सभी का ध्यान खींचा। MI के कप्तान ने धवन से पूछा: “क्या करें?” पीबीकेएस के कप्तान ने हंसते हुए जवाब दिया – “बॉलिंग कर ले।” रोहित ने बाद में भारत की पूर्व महिला टीम की कप्तान अंजुम चोपड़ा को अपने फैसले के बारे में बताया।

जैसे ही रोहित ने टॉस जीता, उन्होंने शिखर धवन से पूछा कि उन्हें क्या करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए, इसलिए हम ऐसा करेंगे।

यह अच्छी पिच है और हमने अच्छा पीछा किया इसलिए हम अपनी ताकत पर टिके रहेंगे। इस तरह की पिच पर खेलते हुए आप हमेशा स्कोर से आगे रहना चाहते हैं।”

इसके अलावा, पर्याप्त आईपीएल खेल चुके रोहित का मानना है कि संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है। अंक तालिका में शीर्ष पर कड़ा मुकाबला है। एक टीम के रूप में, हमें इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि हम क्या हासिल कर सकते हैं। खेल में ताजगी लाना महत्वपूर्ण है।”

पीबीकेएस के कप्तान शिखर धवन के अनुसार, हम पहले गेंदबाजी करते। ऐसा लगता है कि विकेट सूखा नहीं है और निकट भविष्य में ज्यादा बदलाव नहीं होगा। मैं पहले बल्लेबाजी करने और बड़ा स्कोर हासिल करने को लेकर उत्साहित हूं।”

यह भी पढ़ें- IPL 2023 Purple Cap: Mohammed Shami ने किया Purple Cap पर का कब्जा, देखें टॉप 5 गेंदबाजों की लिस्ट!

क्रिकेट की दुनिया की हर हलचल, लेटेस्‍ट हिंदी न्यूज देखे Cricketyatri.com। पर

खेल की ताजा ख़बरेंIPL 2023, WPL 2023, Fantasy क्रिकेट से जुड़ी हर खबर जानने के लिए बने रहें..

Follow Us

Google NewsFacebookTwitterYoutubeInstagramApp

Sumit ChaudharyEditor

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित...