Viral News: Virat Kohli की इस बात से भड़क सकते हैं Cheteshwar Pujara, De Villiers के साथ इंटरव्यू में किया खुलासा

Virat Kohli की इस बात से भड़क सकते हैं Cheteshwar Pujara- हाल के वर्षों में एबी डिविलियर्स, जिन्हें मिस्टर 360 डिग्री के नाम से भी जाना जाता है, ने पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ घनिष्ठ मित्रता विकसित की है।

एक बार फिर दोनों को साथ में देखा गया। दरअसल विराट कोहली ने ही तीसरे वनडे से पहले डिविलियर्स से अपने चैनल पर बात की थी।

कई मजेदार किस्से साझा करने के अलावा उन्होंने कुछ चुटकुलों का भी आदान-प्रदान किया। यह तो जगजाहिर है कि भारतीय फैन्स के पास उनकी दोस्ती के कई किस्से हैं।

इस बातचीत के दौरान विराट कोहली द्वारा दिया गया एक बयान चेतेश्वर पुजारा को नाराज कर सकता है।

विराट से बातचीत के दौरान पूछा गया कि उनके साथ अब तक सबसे खराब रनर कौन था? उन्होंने शुरू में यह कहते हुए सवाल टाल दिया कि यह विवादास्पद होगा, लेकिन फिर उन्होंने अपने सबसे खराब रन स्कोरर चेतेश्वर पुजारा का नाम लिया।

कोहली ने चेतेश्वर पुजारा का जिक्र करने के अलावा सेंचुरियन टेस्ट का भी जिक्र किया, जिसमें चेतेश्वर पुजारा दोनों पारियों में रन आउट हुए थे.

उनकी पहली पारी बिना खाता खोले रन आउट होने में समाप्त हुई, जबकि उनकी दूसरी पारी 19 रन बनाकर समाप्त हुई। दोनों पारियों में विराट के साथ उनकी साझेदारी की पुष्टि विराट ने की।

Kohli ने बताया सबसे तेज रनर का नाम

जब विराट से पूछा गया कि वह सबसे तेज धावक किसे मानते हैं, तो उन्होंने एबी डिविलियर्स का नाम लिया, लेकिन जब उनसे अन्य भारतीय खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एमएस धोनी का नाम लिया। विकेटों के बीच अपनी रफ्तार के अलावा धोनी काफी तेज दौड़ते भी हैं।

इसके अलावा विराट ने अपने करियर के तीन सबसे बड़े माहौल के बारे में भी बताया। उसने जो तीन बातें गिनीं वे इस प्रकार थीं।

सबसे महत्वपूर्ण बात, उन्होंने 2011 विश्व कप का अंतिम खेल रखा। इसके बाद, उन्होंने 2016 में आरसीबी के लिए खेले गए फाइनल और टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ एनसीजी मैच का जिक्र किया।

यह भी पढ़ें- क्रिकेट के मैदान पर दिखा दामाद और ससुर का जलवा, ससुर बने LLC के चैंपियन तो दामाद ने जीता PSL

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं