कप्तान रोहित शर्मा अंगूठे की चोट की वजह से बांग्लादेश के दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर..

बांग्लादेश के दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर– भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अंगूठे की चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बहार हो गए है।

क्रिकबज वेबसाइट द्वारा सोमवार को इस बात की जानकारी दी गयी है।  क्रिकबज के तहत रोहित की गैरमौजूदगी में लोकेश राहुल टीम की अगुवाई करना जारी रखेंगे। 

रोहित को  बांग्लादेश दौरे पर दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी जो अभी तक भर नहीं पायी है।  क्रिकबज का कहना है की बल्लेबाज करने के लिए यह तैयार है लेकिन फील्डिंग के दौरान इन्हे चोट पहुँच सकती है। 

भारत को बांग्लादेश दौरे के बाद चार मैचों  की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिआ का सामना करना है,इसीलिए बीसीसीआई ने फ़िलहाल रोहित के अंगूठे पर दबाब डालना जरुरी नहीं समझा है। 

इसे भी पढ़ें- आईपीएल 2023 सीजन के लिए शुक्रवार 23 दिसंबर को होगा कोच्चि में आईपीएल का मिनी ऑक्शन..

गौरतलब है की राहुल ने पहले टेस्ट के बाद रोहित की उपलब्धि पर कहा था की रोहित टीम में शामिल होंगे की नहीं यह हमें एक दो दिन में पता चल जायेगा। 

मुझे इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं।  पहला टेस्ट 188 रन से जीतने के बाद भारतीय टीम सोमवार को चटगांव से ढाका पहुँच चुकी है।  दो दिन के अभ्यास के बाद भारत और बांग्लादेश गुरुवार से दूसरे टेस्ट मैच में आमने सामने होंगे। 

इसे भी पढ़ें- इंग्लैंड ने पाकिस्तान को किया क्लीन स्वीप, अपने ही देश में बुरी तरह शर्मसार हुआ पाकिस्तान

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar