IPL 2023: Rajasthan Royals को मिला प्रसिद्ध कृष्णा का रिप्लेसमेंट, यह स्विंग बॉलर सैमसन की टीम से जुड़ा!

Rajasthan Royals को मिला प्रसिद्ध कृष्णा का रिप्लेसमेंट- संदीप शर्मा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र से पहले जयपुर में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) शिविर में देखा गया है।

पिछले सीजन में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने के बाद दिसंबर में संदीप आईपीएल मिनी-नीलामी में बिना बिके रह गए।

आईपीएल 2023 के लिए यह 31 मार्च से शुरू होने वाला है। पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होंगी।

हालांकि, सीजन शुरू होने से पहले ही कई टीमें अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने का सामना कर रही हैं। जसप्रीत बुमराह इस साल मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेलेंगे, जबकि कृष्णा राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेलेंगे। वे दोनों घायल हैं।

संदीप शर्मा राजस्थान में शामिल हुए

ऐसे में दोनों टीमें एक-दूसरे का रिप्लेसमेंट तलाश रही हैं। लगता है राजस्थान रॉयल्स ने इस कड़ी में अपनी टीम में एक नया सदस्य शामिल कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स इस ओर इशारा कर रही हैं कि राजस्थान ने अपनी मशहूर शख्सियत की जगह ले ली है. संदीप शर्मा संजू सैमसन की टीम के सदस्यों में शामिल हैं।

तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं

आईपीएल 2023 की तैयारी में, संदीप शर्मा को हाल ही में जयपुर में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) शिविर में देखा गया था।

पिछले सीजन में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने के बाद दिसंबर में आईपीएल 2023 की मिनी-नीलामी संदीप को बेचने में विफल रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई और राजस्थान आगामी सीजन के लिए उनकी जगह लेने के इच्छुक हैं।

हालाँकि, मौजूदा घटनाक्रम के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि राजस्थान ने अन्य टीमों को बैकबर्नर पर रखते हुए संदीप को शामिल किया है। बताया गया है कि संदीप को राजस्थान ने साइन किया है, लेकिन न तो आईपीएल और न ही राजस्थान रॉयल्स ने इस खबर की पुष्टि की है।

संदीप का करियर

अपने पूरे करियर के दौरान, संदीप शर्मा ने पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के साथ जबरदस्त सफलता हासिल की है।

संदीप ने 104 आईपीएल मैचों में 114 विकेट लिए हैं। 2017 में दिल्ली के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 4/20 था। राजस्थान अपना सत्र 2 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हैदराबाद में शुरू करेगा।

यह भी पढ़ें- Viral News: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कर दिया बड़ा खुलासा ‘मुझे जहर दिया गया, शाहिद अफरीदी ने दिए 40-50 लाख,

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं