ऋतुराज गायकवाड़ ने उत्कर्षा पवार के साथ रचाई शादी, सिक्सर किंग भी हुए शामिल

Ruturaj Gaikwad Marriage– आईपीएल 2023 में, ऋतुराज गायकवाड़ ने एक बल्लेबाज के रूप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। चेन्नई के ओपनर ने सबसे पहले अपने बल्ले से रन बटोरते हुए फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया. वह 3 जून को क्रिकेटर उत्कर्षा पवार से शादी के बाद सोशल मीडिया पर छा गए थे। उत्कर्ष पवार के साथ चक्कर लगाते हुए रुतुराज गायकवाड़ के लिए एक नया सफर शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर कीं।

उत्कर्षा  पवार ऋतुराज गायकवाड़ की पत्नी हैं। लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप के दौरान दोनों डेट कर रहे थे। ये दोनों क्यूट कपल अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं और सभी ने उन्हें बधाई दी।

rituraj gaikwad

शादी के जोड़े में उत्कर्षा पवार और ऋतुराज गायकवाड़ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। एक फोटो में उन्हें प्यार से गले मिलते हुए दिखाया गया है। गायकवाड़ ने आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में उत्कर्ष के साथ अपनी पहली फोटो शेयर की थी

ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की 7 तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के साथ पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हमारी यात्रा पिच से शुरू होकर वेदी तक जाती है।’ इसका तात्पर्य यह है कि दोनों कपल  पहली बार क्रिकेट के मैदान पर मिले थे।

24 वर्षीय उत्कर्षा पवार एक ऑलराउंडर हैं। जो महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करती हैं। लिस्ट ए क्रिकेट खेलने के साथ-साथ उन्होंने वर्ष 2021 में भी खेला। फिटनेस विज्ञान में उनकी पढ़ाई एक ऑलराउंड एथलीट के रूप में उनकी भूमिका के अलावा है।

rituraj gaikwad

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए ऋतुराज गायकवाड़ को टीम इंडिया का सदस्य चुना गया। उन्होंने अपनी शादी के चलते इससे ब्रेक ले लिया है. गायकवाड़ द्वारा शादी की पुष्टि करते हुए रस्मों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। उनकी जगह इंग्लैंड में यशस्वी जायसवाल को लिया गया है।

सोशल मीडिया पर दोनों कपल की आईपीएल 2023 फाइनल के दौरान की कुछ फोटोज काफी वायरल हुई थीं। एक फोटो में दोनों ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सीएसके के कप्तान धोनी के साथ बैठे उत्कर्षा पवार और गायकवाड़ को दिखाया गया है।

इसे भी पढ़ें- धनश्री वर्मा नहीं करना चाहती थी चहल से शादी, इस शर्त पर हुआ मिलन

ऋतुराज गायकवाड़ ने स्टार बल्लेबाज उत्कर्ष को माला पहनाते हुए तस्वीरें साझा कीं। उनके चेहरे पर काफी खुशी है. देखते ही देखते इन प्यारी तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल गए। महाबलेश्वर इस शादी का स्थान था।

उन्होंने गायकवाड़ की शादी में इस सीजन के सिक्सर किंग शिवम दुबे के साथ शिरकत की। दोनों को बधाई देते हुए शिवम दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी। सफेद शेरवानी के साथ शिवम दुबे एक शादी में शामिल हुए

इसे भी पढ़ें- ENG vs IRE: इंग्लैंड से हार के बावजूद आयरलैंड ने रचा इतिहास, दूसरी पारी में हासिल की ये कामयाबी, जानें कैसे

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..