बेटा मैदान में बैट्मैनस् के उड़ा रहे था स्टम्प- स्टेडियम में बैठे मां के छलक आए आंसू..

बेटा मैदान में बैट्मैनस् के उड़ा रहे था स्टम्प– मोहम्मद सिराज का इस समय शानदार सीजन चल रहा है। रविवार (15 जनवरी) को दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे में 32 रन देकर चार विकेट चटकाए।

बुधवार (18 जनवरी) को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती खेल में, उन्होंने चार रन देकर चार विकेट लिए। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में, भारत और न्यूजीलैंड ने तीन एकदिवसीय मैचों में से पहला खेला।

एक भारतीय क्रिकेटर के रूप में, यह सिराज का पहली बार घर में खेलना था। सीमित अवसरों के बावजूद, उन्होंने मेन इन ब्लू के लिए सबसे अधिक विकेट लेकर खेल समाप्त किया।

इसे भी पढ़ें- KL-Athiya Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां हुई शुरू, WATCH VIDEO!

हैदराबाद में उनके पहले मैच के दौरान उनकी मां और दोस्तों ने उनका हौसला बढ़ाया और इस अनुभव को और भी यादगार बना दिया। उससे कोई निराश नहीं हुआ। चार कीवी बल्लेबाज उनके 10 ओवर के स्पेल में 46 रन देकर आउट हुए।

खेल के बाद बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में तेज गेंदबाज के परिवार और दोस्तों को उसके बारे में बात करते और उसे खेलते हुए देखा जा सकता है।

तेज गेंदबाज की मां ने अपने बेटे को अपने सामने लाइव प्रदर्शन करते हुए देखकर गर्व व्यक्त किया और उम्मीद जताई कि वह आगामी खेलों में अच्छा प्रदर्शन करता रहेगा।

वीडियो में सिराज के बचपन के कई दोस्त भी नजर आए, जिनके साथ सिराज ने क्रिकेट खेला। सभी ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

इसे भी पढ़ें- शुभमन गिल के दोहरे शतक के बाद ट्रोल हुई सारा, मीम्स देखकर नही रुकेगी हंसी

2022 में वनडे में भारत के अग्रणी विकेट लेने वाले खिलाड़ी के रूप में, सिराज 2023 में भी अपनी शानदार फॉर्म जारी रखना चाहेंगे। साल के दौरान उन्होंने 13 विकेट लिए हैं।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..