IPL 2023: इस सीजन किसने लगाए हैं सबसे ज्यादा चौके? यहाँ देखें टॉप 10 बल्लेबाजों की लिस्ट!

इस सीजन किसने लगाए हैं सबसे ज्यादा चौके- जैसे-जैसे आईपीएल 2023 करीब आ रहा है, उत्साह बढ़ता जा रहा है। इस सीजन में बल्लेबाजों का भी शानदार प्रदर्शन रहा है, जो गेंदबाजों जितना ही जलवा दिखा रहे हैं।

यह यशस्वी जायसवाल हैं जिन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए इस सीजन में सबसे अधिक प्रभावित किया है। इस खबर के मुताबिक 61 मैचों के बाद सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले टॉप 10 बल्लेबाज यहां हैं। कृपया निम्नलिखित देखें…

इस सीजन में सर्वाधिक चौके लगाने के मामले में राजस्थान रॉयल्स के यशस्वी जायसवाल शीर्ष स्थान पर हैं। उन्होंने 13 मैचों में कुल 75 चौके लगाए हैं। कुल 26 छक्के भी इस खिलाड़ी ने लगाए हैं।

ऑरेंज कैप की रेस में भी वह दूसरे नंबर पर हैं, जो उन्हें और भी खास बनाता है। जायसवाल ने 13 मैचों में पांच सौ पचहत्तर रन बनाए हैं।

अब तक सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले टॉप 10 बल्लेबाज

75- यशस्वी जायसवाल (RR)
57- डेवोन कॉनवे (CSK)
56- डेविड वार्नर (DC)
52- सूर्यकुमार यादव (MI)
49- शिखर धवन (PBKS)
48- फाफ डु प्लेसिस (CSK)
48- शुभमन गिल
42- जोश बटलर (RR)
42- ईशान किशन (MI)
40- विराट कोहली (RCB)

इस सीजन में सर्वाधिक चौकों की सूची में डेविड वार्नर तीसरे, सूर्यकुमार याव चौथे और शिखर धवन पांचवें स्थान पर हैं। इस लिस्ट में रोहित शर्मा और रितुराज गायकवाड़ जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: इस सीजन क्यों फ्लॉप रहे Sunil Narayan, ज्यादा विकेट ना निकाल पाने की बताई ये वजह!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं