गाड़ी चलाते वक्त हम क्यों बन जाते हैं खुदगर्ज, ऋषभ पंत को बचाने वाले फ़रिश्तो को सलाम…

गाड़ी चलाते वक्त हम क्यों बन जाते हैं खुदगर्ज- भारतीय टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत आज दिल्ली देहरादून हाईवे पर एक भीषण दुर्घटना में घायल पाए गए।  जैसे ही उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई उसमे आग लग गई। इस दौरान कई गाड़िया कार के साथ से होते हुए निकल गई।

कुछ लोग जलती कार का वीडियो बनाते हुए निकल गए लेकिन कुछ ऐसे मसीहा भी थे जिन्होंने घायल खिलाड़ी को गाड़ी से निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया। 

आम तौर पर दिल्ली जैसे शहरों में इस तरह की दुर्घटना में दुर्घटनास्थल पर रुकते तक नहीं हैं। लेकिन ऋषभ की कार की दुर्घटना होने के बाद वहां से गुजर रहे लोग न केवल रुके बल्कि उन्हें कंबल ओढ़ाते दिखे।

यह लोग रोड के मसीहा थे और जिस तरह पंत का एक्सीडेंट हुआ उन्हें तुरंत गाड़ी से बाहर निकाला गया। यह वाकई में सलाम के काबिल है। सुबह के समय घटना के वक्त पंत की कार में जबरदस्त आग लग गई। 

इस घटना के कई वीडियो वायरल हो रहे है।  वीडियो में कुछ लोग पंत को उठा रहे है और कंबल पहना रहे है।  आमतौर पर दिल्ली एनसीआर के लोग ऐसे समय पर मदद के लिए गाड़ी नहीं रोकते है।

यह भी पढ़े- केएल राहुल के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी की मांग में भरेंगे सिंदूर

यहां तक की घंटों घायल लोग रोड पर पड़े रहते हैं। लेकिन पंत को बचाने के लिए लोग दौड़ पड़े। उन्हें उठाया और नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। दिल्ली-एनसीआर में इस वक्त काफी ठंड पड़ रही है तो लोगों ने पंत को ठंड से भी बचाया।

ऐसे लोगो को ही धरती का मसीहा कहा जाता है।  इनके काम से ये एक बार फिर से जाहिर हो गया की आज भी मानवता जिंदा है।  गौरतलब है की ऋषभ पंत बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद देश लौटे थे। 

यह भी पढ़े- ‘KGF 3’ में हुई Hardik Pandya की एंट्री? रॉकी भाई संग फोटो शेयर कर किया खुलासा

वह नए साल पर अपनी माँ को सरप्राइज देने देहरादून जा रहे थे।  तभी पांच बजे के करीब उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई।  टक्कर होने के बाद गाड़ी में जबरदस्त आग लग गई। इस दुर्घटना के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने ट्वीट कर पंत के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar