Jasprit Bumrah Wife: हुस्न की मल्लिका है जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना, हॉटनेस देखकर उड़ जाएंगे होश, तस्वीरें देखें!

हुस्न की मल्लिका है जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना- Jasprit Bumrah वह एक बहुत बड़े क्रिकेटर हैं और वह अपनी खतरनाक गेंदबाजी के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं, जिसने उन्हें एक बहुत ही प्रसिद्ध क्रिकेटर बना दिया है।

हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जसप्रीत बुमराह कम समय में काफी नाम कमा रहे हैं और काफी मेहनत के बाद यहां तक पहुंचे हैं। जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से फिलहाल बाहर हैं।

sanjana ganesan jasprit bumrah latest news

जसप्रीत बुमराह से शादी करने से पहले संजना गणेशन लंबे समय से जसप्रीत बुमराह से शादी का इंतजार कर रही थीं।

संजना गणेशन लंबे समय से जसप्रीत बुमराह का इंतजार कर रही थीं, लेकिन उन्होंने किसी को नहीं बताया।

864024 sanjana front and back

हमारी राय में संजना गणेशन से शादी के बाद जसप्रीत बुमराह काफी खुश नजर आ रहे थे और वह अक्सर अपनी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

95420501

संजना ने कुछ समय पहले अपने पति की पत्नी का मजाक उड़ाने वाले कुछ प्रशंसकों का उचित जवाब दिया था।

d4729d9722d81e55fed69ce90242128f98d89

संजना की खूबसूरती के दीवाने लाखों लोग हैं और सोचते हैं कि वह बहुत हॉट हैं। वह ज्यादातर वेस्टर्न कपड़े पहनती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिससे लोग उनके प्यार में पड़ जाते हैं।

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: फैंस ने मैच में शुभम गिल को सारा…सारा… चिल्‍लाकर जमकर की खिंचाई, विडिओ वायरल हुआ, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं