IPL 2023: इस Australian खिलाड़ी ने सरेआम की CSK की बेइज्जती, Dhoni की बढ़ती उम्र का उड़ाया मजाक!

इस Australian खिलाड़ी ने सरेआम की CSK की बेइज्जती- मैथ्यू हेडन: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) पिछले साल के खराब प्रदर्शन को भुलाकर इस साल के आईपीएल की शानदार अंदाज में शुरुआत करना चाहेगी.

31 मार्च से आईपीएल 2023 की शुरुआत होगी। पहले मैच के तहत ही चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस से होगा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने इस मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी की उम्र और चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन को लेकर चिंता जताई है.

स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर कई बड़े सवाल किए।

हेडन के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पास महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायडू के रूप में दो महान अनुभवी खिलाड़ी हैं। क्या उनकी मौजूदगी में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी या खराब प्रदर्शन करेगी जैसा सीजन 2022 में किया था?

दोनों खिलाड़ियों की उम्र में हेडन द्वारा एक उपहास भी किया गया था। मैथ्यू हेडन के मुताबिक सीएसके की टीम में इस सीजन में फिर से दो अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं, जैसा कि 2022 के आईपीएल सीजन के दौरान हुआ था।

एमएस धोनी और रायडू की उम्र ने हेडन को हैरान कर दिया है कि क्या ये दोनों अनुभवी क्रिकेटर टीम के प्रदर्शन में सुधार करेंगे या टीम खराब प्रदर्शन जारी रखेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स को ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ‘डैड्स आर्मी’ भी कहते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि 2022 के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा था।

खेले गए 14 मैचों में से केवल चार में ही टीम को जीत मिली है। चेन्नई की बात करें तो उसने 10 मैच भी गंवाए हैं।

धोनी ऐसे में एक बार फिर चेन्नई टीम की कप्तानी करेंगे और टीम को एक और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। आईपीएल इतिहास में चार बार ऐसा हुआ है जब चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्रॉफी अपने नाम की।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: Ben Stokes ने मचाया तहलका, 11 सेकेंड में लगाए दो छक्के, Gujrat को टेंशन देने वाला वीडियो आया सामने, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं