VIRAL NEWS: Shikhar Dhawan ने शादी टूटने पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया तलाक होने का कारण.

Shikhar Dhawan ने शादी टूटने पर पहली बार तोड़ी चुप्पी- भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

फिलहाल तो वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन वह जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ेंगे. पंजाब के इस सीजन में धवन पंजाब किंग्स के कप्तान होंगे।

आईपीएल 2023 से पहले एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में शिखर धवन ने अपने क्रिकेट करियर, भविष्य की योजनाओं और निजी जीवन से जुड़े कई विषयों पर चर्चा की, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक क्यों लिया।

आयशा मुखर्जी से तलाक के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘यह मेरी गलती थी कि शादी टूट गई।’ तलाक देना है या नहीं, यह तय करना अभी भी अदालत पर निर्भर है। लाख कोशिशों के बाद भी शादी नहीं हो पाई। मेरी असफलता का कारण यह था कि मुझे उस क्षेत्र का ज्ञान नहीं था।

फिलहाल, मेरे तलाक का मामला अभी भी लंबित है, लेकिन एक बार यह सुलझ जाने के बाद, मैं तब और समझदार हो जाऊंगी जब मुझे शादी करनी होगी। जब मुझे प्यार हुआ तो मेरे लिए कुछ लाल झंडे देखना असंभव था, लेकिन अब मैं उन्हें समझूंगा और दोबारा ऐसा होने पर दूर रहूंगा।

उनके शब्दों में, शादी एक बाउंसर की तरह थी जो उनके सिर में लगी और उन्हें नीचे गिरा दिया। अब गलती हो गई है। हम सभी मनुष्य के रूप में गलतियाँ करते हैं। गलतियाँ करना ही एकमात्र तरीका है जिससे हम सीखते हैं, और अब हम दूसरों को भी इन गलतियों से सीखने के लिए कह सकते हैं।

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की शादी साल 2012 में हुई थी। शादीशुदा होने और बच्चे होने के अलावा आयशा का बिजनेस भी था।

इसके बावजूद धवन ने शादी कर ली। उनके बेटे जोरावर का जन्म 2014 में हुआ था। दोनों तब तक ठीक चल रहे थे जब तक अचानक खबर नहीं आई कि उनका तलाक हो रहा है।

आयशा मुखर्जी और शिखर धवन की जोड़ी बेहतरीन रही। आयशा अक्सर स्टेडियम में धवन के मैच देखती थीं। दोनों के बीच 2020 में ऐसा झगड़ा हुआ कि दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे। बात यहां तक पहुंची कि दरार इतनी गहरी हो गई कि तलाक तक ले गई।

शिखर धवन के बेटे जोरावर इस समय अपनी मां के साथ ही रहते हैं। हालाँकि वह कभी-कभार अपने बेटे से मिलने जाता है, लेकिन वह उसके साथ नहीं रहता।

यह भी पढ़ें- VIRAL NEWS: Jasprit Bumrah को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, BCCI गुप्त तरीके से करवा रही है इलाज, सिर्फ इन लोगो को मिलने की इजाज़त!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं