IPL 2023: IPL से पहले Rishabh Pant से मिलने पहुंचे, Suresh Raina, Bhajji और Sreesanth, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल मैसेज!

IPL से पहले Rishabh Pant से मिलने पहुंचे- दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रीमियर लीग आईपीएल का 16वां सीजन एक हफ्ते से भी कम समय में शुरू हो रहा है।

इस साल इस लीग में ज्यादा खिलाड़ी नहीं होंगे। इनमें दिल्ली की राजधानियों के कप्तान ऋषभ पंत भी शामिल हैं, जो कुछ साल पहले एक कार दुर्घटना में शामिल थे और तब से उन्होंने क्रिकेट नहीं खेला है।

आईपीएल शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं और दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसकों के साथ-साथ क्रिकेटरों को भी पंत की कमी खल रही है।

नतीजतन, पूर्व भारतीय खिलाड़ी उनसे मिलने के लिए दिल्ली में हरभजन सिंह, श्रीसंत पंत और सुरेश रैना के घर पर इकट्ठा हुए। इसके अलावा सिंगर गुरु रंधावा भी क्रिकेटर से मिलने पहुंचे हैं.

पंत से मिलने के बाद सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘भाईचारा ही सब कुछ है।’ हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक हमारा परिवार है।

हमारे भाई पंत को शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं। आप निश्चिंत हो सकते हैं कि हम हमेशा आपके साथ हैं। फीनिक्स राख से उठेगा। इससे पहले ऋषभ पंत के अलावा पॉपुलर सिंगर गुरु रंधावा ने भी उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी.

कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”ऋषभ पंत को पहले से ज्यादा मजबूत देखकर बहुत अच्छा लगा.” उसकी ताकत हर दिन बढ़ रही है। भाई मैं आपको प्यार करता हुँ।

जब भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जनवरी में अपनी मां से मिलने जा रहे थे, तो उनकी कार, जो तेज गति से चल रही थी, रात में उनके द्वारा बेकाबू हो गई, जिसके परिणामस्वरूप एक भयानक दुर्घटना हुई।

पंत का अभी क्रिकेट के मैदान पर वापसी में कुछ समय लग सकता है, जिनका अभी इलाज चल रहा है। उनके लिए विश्व कप में खेलना कठिन है क्योंकि वे पहले ही आईपीएल और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में हार चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Rahmanullah Gurbaz ने Naseem Shah की गेंद पर ऐसे घुमाया बल्ला, सिक्स मारकर स्टेडियम पार पहुंचाई गेंद, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं