IPL 2023: RCB में वापसी को लेकर Chris Gayle और AB de Villiers ने दिया बड़ा बयान!

RCB में वापसी को लेकर Chris Gayle और AB de Villiers ने दिया बड़ा बयान- आईपीएल 2023 सीजन 31 मार्च से शुरू होगा। आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत सभी टीमों की नई जर्सी के लॉन्च के साथ होगी।

चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के तहत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की। इस फ्रैंचाइजी के दोनों पूर्व सदस्य एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

उनसे पूछा गया कि क्या वह इस इवेंट के दौरान एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं और आरसीबी के लिए खेल सकते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिर से आरसीबी के लिए खेलने का आनंद लेंगे, क्रिस गेल ने कहा, “मैं निश्चित रूप से इसका आनंद लूंगा।” मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार हूं। एबी डिविलियर्स के लिए कोई वापसी नहीं थी। इसकी वजह भी उन्होंने बताई है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह आरसीबी के लिए फिर से आईपीएल खेलेंगे, एबी डिविलियर्स ने कहा, “मेरा मानना है कि इस समय टीम बहुत मजबूत है।” हम दोनों में से किसी को भी अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया जाएगा। प्रशंसकों के रूप में हम टीम का समर्थन करेंगे ताकि वे ट्रॉफी जीत सकें।

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स 2009 से 2021 के बीच आरसीबी के लिए खेले थे। इन दोनों ने कई मैच जिताऊ पारियां खेलीं।

1996 में टीम की स्थापना के बाद से एक बार भी आरसीबी ने कोई खिताब नहीं जीता है। ये दोनों दिग्गज इस बार आरसीबी के लिए मैदान पर नजर नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: IPL से पहले Rishabh Pant से मिलने पहुंचे, Suresh Raina, Bhajji और Sreesanth, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल मैसेज!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं