IPL 2023: CSK और RCB के लिए आई बड़ी खबर, IPL के लिए Sri Lanka के इन खिलाड़ियों को मिली राहत.

CSK और RCB के लिए आई बड़ी खबर- हम 31 मार्च से आईपीएल के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सामना 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से होगा।

इसी बीच आईपीएल से पहले दोनों टीमों के लिए एक अच्छी खबर आई है। न्यूजीलैंड दौरे के बाद श्रीलंका ने खिलाड़ियों को आईपीएल में भाग लेने के लिए एनओसी जारी कर दी है।

इसे बीसीसीआई ने स्वीकार कर लिया है। शुरुआती कुछ मैचों की एक खास बात यह है कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी पर कोई नाराजगी नहीं जताई है. पहले यह बताया गया था कि बीसीसीआई स्थिति से नाखुश था।

आरसीबी के लिए खेलने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा और सीएसके के लिए खेलने वाले महिष थिक्षाना और मथिशा पथिराना अपनी राष्ट्रीय टीमों के कारण आईपीएल के पहले मैच नहीं खेल पाएंगे।

श्रीलंकाई टीम 31 मार्च को तीसरे वनडे के अलावा 2, 5 और 8 अप्रैल से एक टी20 सीरीज खेलेगी। श्रीलंकाई मीडिया सूत्रों की रिपोर्ट है कि इस साल के आईपीएल में चार श्रीलंकाई खिलाड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगे, हालांकि केवल भानुका राजपक्षे (पंजाब किंग्स) ) पूरे सीजन खेलेंगे।

श्रीलंका के डेली मिरर ने बताया कि बीसीसीआई की ओर से किसी भी नाखुशी को खारिज करते हुए एसएलसी ने अपने खिलाड़ियों को एनओसी सौंप दी है। न्यूजीलैंड दौरे के बाद आईपीएल में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को एनओसी जारी कर दी गई है।

साथ ही डेविड मिलर, कैगिसो रबाडा, क्विंटन डी कॉक, एनरिक नार्जे और लुंगी एनगिडी, कई दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी हैं जो आईपीएल 2023 के पहले पांच मैचों में भाग नहीं लेंगे।

दो एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे। 31 मार्च और 2 अप्रैल को दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड। बांग्लादेश के एक अन्य बाएं हाथ के गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के भी सीजन की शुरुआत में चूकने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: Dhoni-Pandya पहले ही मैच में होंगे आमने-सामने, जानिए किसकी टीम है ज्यादा दमदार.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं