IPL 2023: आईपीएल से पहले दो टीमों के लिए आई बुरी खबर

आईपीएल से पहले दो टीमों के लिए आई बुरी खबर– आईपीएल बस शुरू होने को है जिसका पहला मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीछ में खेला जाना है और वहीं दो टीमो के लिए एक बुरी खबर आ रही है वो दो टीम है लखनऊ और चेन्नई.

खबर यह है कि लखनऊ के मोहसिन खान और चेन्नई के.मुकेश चौधरी ये दो खिलाड़ियों का इस बार का आईपीएल सीजन खतरे में है क्यूँ की ये दोनों खिलाड़ी अपनी इंजरी से जूझ रहे हैं.

पिछले साल के सीजन में दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया था. चेन्नई सुपर किंग्स के कासी विश्वनाथन ने पुष्टि की कि उन्हें चौधरी से ज्यादा उम्मीद नहीं है, जिन्होंने 13 मैचों में 16 विकेट लिए थे। फ्रेंचाइजी के सीईओ ने क्रिकबज से कहा, “हम मुकेश का इंतजार कर रहे हैं लेकिन हमें ज्यादा उम्मीद नहीं है।

वह पिछले साल हमारे गेंदबाजी के मुख्य आधारों में से एक थे। अगर वह चूक गए तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा।” चौधरी वर्तमान में बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी पीठ की चोट के लिए पुनर्वसन से गुजर रहे हैं।

वह लगभग सात वर्षों से घरेलू सर्किट में हैं, लेकिन उन्होंने केवल 13 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं क्योंकि उन्हें सफेद गेंद के मैचों के लिए काफी हद तक माना जाता है। संपर्क करने पर मुकेश ने कहा, “मैं ठीक हूं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद करता हूं।

आईपीएल के एक प्रभावशाली सत्र के बाद, उन्होंने गृह राज्य महाराष्ट्र के लिए कुछ लिस्ट ए मैच खेले लेकिन दिसंबर से खेल से बाहर हैं.

उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज मोशिन (24) ने पिछले सीजन में नौ आईपीएल मैच खेले थे जिसमें उन्होंने छह (5.97) से कम की बेहद प्रभावशाली इकॉनमी रेट के साथ 14 विकेट लिए थे। वह सुपर जायंट्स के लिए स्टार परफॉर्मर्स में से एक थे, जो अपने डेब्यू सीज़न में प्ले-ऑफ़ में जगह बनाने में कामयाब रहे .

Read Also- Andre Russel: ‘मैं क्रिकेट का सबसे बड़ा लीजेंड खिलाड़ी हूँ’, Andre Russel ने खुदको महान बताते हुए फैंस से कर डाली ये ख़ास डिमांड!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..