IPL 2023: पंजाब के लिए इस आईपीएल में खेलेगा ये धाकड़ ऑलराउंडर

पंजाब के लिए इस आईपीएल में खेलेगा ये धाकड़ ऑलराउंडर– आपको बता दे कि पंजाब के लिए इस बार ओपनिंग की जिम्मेदारी शिखर और जोनि बेयरेशटो ke कंधों पर थी परंतु अपनी इंजरी से उबर नहीं पाए हैं. इस वजह से वो इस आईपीएल से बाहर हो गए हैं. आपको बता दें कि जोनी का पिछला साल अच्छा रहा था इसीलिए पंजाब ने उन्हें रिटेन किया था.

पर अब उनकी जगह इस ऑलराउंडर को लाया गया है. 27 वर्षीय विक्टोरियन ऑलराउंडर का 2022-23 बिग बैश लीग में ब्रेकआउट सीज़न था, जहां उन्होंने 144 के स्ट्राइक-रेट से 450 से अधिक रन बनाए, ज्यादातर बल्लेबाजी करते हुए।

विलो के साथ अपनी आक्रामक दस्तक के अलावा, शॉर्ट एक अधिक उपयोगी रक्षात्मक स्पिनर भी साबित हुए, उन्होंने 11 विकेट लिए, जबकि सात रन-प्रति-ओवर सिर्फ एक शेड में जा रहे थे।

उनकी टीम एडिलेड स्ट्राइकर्स प्लेऑफ़ में जगह बनाने में विफल रही लेकिन शॉर्ट के शानदार प्रयासों ने उन्हें प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट पुरस्कार दिलाया। पंजाब किंग्स अपने सीजन की शुरुआत 1 अप्रैल को पीसीए स्टेडियम, मोहाली में कोलकाता नाइट राइडर्स की मेजबानी करके करेगी।

Read Also- IPL 2023: आईपीएल से पहले दो टीमों के लिए आई बुरी खबर

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..