IPL 2023: ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ IPL से पहले Jadeja बने Pushpa, चेपॉक में किया सिग्नेचर पोज, Watch Video!

IPL से पहले Jadeja बने Pushpa- 31 मार्च 2023 से 3 अप्रैल 2024 तक होने वाला 16वां इंडियन प्रीमियर लीग सीजन शुरू होने वाला है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत सभी टीमों की तैयारी के साथ हो चुकी है।

चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आगामी मैच का प्रचार करने के लिए सोमवार को चेपॉक स्टेडियम में प्रशंसकों के बीच अभ्यास सत्र का आयोजन किया। मैच में टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के रूप में एक उल्लेखनीय बदलाव देखने को मिला।

फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए एक साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले इसके बावजूद इसका क्रेज कम नहीं हुआ है.

डेविड वॉर्नर ने पहले सिग्नेचर पोज पर एक वीडियो बनाया था और अब भारत के धुरंधर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स के अभ्यास के दौरान ऐसा किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जडेजा प्रैक्टिस के बाद ड्रेसिंग रूम में लौटते नजर आ रहे हैं. ग्राउंड पर मौजूद फैंस जडेजा को देखते ही काफी शोर मचाते हैं.

प्रशंसकों के लिए अपनी पीठ के साथ, जडेजा लोकप्रिय दक्षिण फिल्म पुष्पा से सिग्नेचर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जडेजा के खास अंदाज को देखकर फैंस और शोर मचाते हैं। सोशल मीडिया अब इस वीडियो से आग बबूला है.

यह कोई रहस्य नहीं है कि चेन्नई का इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन रहा और वह 10वें स्थान पर रही।

इसके बाद टीम ने इस साल की नीलामी में बेन स्टोक्स जैसे शानदार ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल किया, जो अगले साल टीम के कप्तान भी बन सकते हैं। ऐसे में इस साल चेन्नई को उससे खास प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

यह भी पढ़ें- PAK vs AFG: Pakistan ने बचाई अपनी लाज, Afghanistan को आखिरी मैच में 66 रनों से दी करारी मात.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं